कतरास थानेदार पर बुजुर्ग महिला को पीटने का आरोप

धनबाद: लकड़का चार नंबर कतरास की रहने वाली नंदा शर्मा ने एसएसपी और डीसी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी है. आवेदन में आरोप लगाया गया है कि कतरास थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने उनकी 70 वर्षीया मां आशा देवी के साथ मारपीट की. नंदा शर्मा ने बताया कि उनके पति मिथिलेश शर्मा का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 11:42 AM
धनबाद: लकड़का चार नंबर कतरास की रहने वाली नंदा शर्मा ने एसएसपी और डीसी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी है. आवेदन में आरोप लगाया गया है कि कतरास थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने उनकी 70 वर्षीया मां आशा देवी के साथ मारपीट की. नंदा शर्मा ने बताया कि उनके पति मिथिलेश शर्मा का देहांत हो चुका है.

उनका भाई दीपक शर्मा हमेशा उनके साथ मारपीट करता है. विरोध करने पर मां के साथ भी कई बार मारपीट कर चुका है. 8 दिसंबर को उसके भाई ने उसके साथ ज्यादा मारपीट की. इसकी शिकायत करने वह अपनी मां के साथ कतरास थाना गयी थी. मगर कतरास थाना प्रभारी ने उलटे उनकी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की. उसके नाबालिग बेटे को कहा गया कि वह होटल में काम कर अपनी मां की परवरिश करे.

थानेदार का इनकार : कतरास थानेदार सुषमा कुमारी ने कहा कि उन पर लगाया गया मारपीट का आरोप गलत है. यह नंदा शर्मा का घरेलू मामला है.

Next Article

Exit mobile version