पांड्रा में झारखंड सेवक संघ के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन

निरसा. निरसा उत्तर क्षेत्र के पांडरा में रविवार को झारखंड सेवक संघ के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन समाज के पदेन अध्यक्ष विधायक अरूप चटर्जी एवं सचिव डॉ बलराम साहनी ने किया. श्री चटर्जी ने कहा कि झारखंड सेवक समाज एक समाजसेवी संगठन है. डॉ. साहनी ने कहा कि शिक्षा एवं स्वास्थ्य की व्यवस्था को सुदृढ़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 10:13 AM
निरसा. निरसा उत्तर क्षेत्र के पांडरा में रविवार को झारखंड सेवक संघ के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन समाज के पदेन अध्यक्ष विधायक अरूप चटर्जी एवं सचिव डॉ बलराम साहनी ने किया.

श्री चटर्जी ने कहा कि झारखंड सेवक समाज एक समाजसेवी संगठन है. डॉ. साहनी ने कहा कि शिक्षा एवं स्वास्थ्य की व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए समाज अग्रणी भूमिका निभायेगी. समाज की अंतिम पंक्ति को शिक्षा प्राप्त हो, स्वास्थ्य का लाभ मिले, यह प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य होता है. विशिष्ट अतिथि वृंदावन के संत बृजमोहन शरण महाराज ने कर्पूर दीप प्रज्वलित कर धार्मिक कार्यक्रम की शुरुआत की.

जसपुर आश्रम के संत मानिक साधु बाबा ने कहा कि झारखंड सेवक समाज पूरे क्षेत्र में इतिहास रचेगी. मौके पर मासस नेता सुकेश मुखर्जी, तापस नाग, डॉ वीडी सोभरी, मुखिया रवींद्रनाथ धीवर, मणिशंकर सेन, निरंजन गोराईं आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version