एलेप्पी एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो बच्चियों की मौत

ग्रैंड कॉर्ड सेक्शन पर निचितपुर हॉल्ट की घटना गया-धनबाद पैसेंजर में चिचाकी स्टेशन पर हुई थीं सवार श्यामडीह टंडा की थीं बच्चियां कतरास : धनबाद-गोमो रेलखंड पर निचितपुर हॉल्ट के पास शुक्रवार को अप एलेप्पी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजन दोनों के वीभत्स शव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 8:45 AM
ग्रैंड कॉर्ड सेक्शन पर निचितपुर हॉल्ट की घटना
गया-धनबाद पैसेंजर में चिचाकी स्टेशन पर हुई थीं सवार
श्यामडीह टंडा की थीं बच्चियां
कतरास : धनबाद-गोमो रेलखंड पर निचितपुर हॉल्ट के पास शुक्रवार को अप एलेप्पी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजन दोनों के वीभत्स शव लेकर घर चले गये. धनबाद जीआरपी के सअनि मदन मोहन व पुलिस बल ने घटनास्थल से बच्चियों की चप्पलें व कुछ कपड़े बरामद किये हैं. मृत बच्चियों में एक श्यामडीह टंडा निवासी गोपाल मिश्रा की बेटी और एक उसके साढ़ू की बेटी थी.
परिवारवालों ने बताया कि चिचाकी स्टेशन पर टिकट लेकर दोनों बच्चियों के साथ उनकी नानी गया-धनबाद पैसेंजर में चढ़ी थी. इन्हें निचितपुर हॉल्ट पर उतरना था. सवारी गाड़ी पूर्वाह्न करीब 10.50 बजे हॉल्ट पहुंची. तीनों 11 बजे घर जाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे. इसी बीच अप लाइन पर जा रही एलेप्पी एक्सप्रेस की चपेट में दोनों बच्चियां आ गयीं.
मौके पर ही 11 वर्षीया प्रीति और 4 वर्षीया एक बच्ची की मौत हो गयी. नानी बाल-बाल बची. घटना के बाद मौके पर लोग जुट गये. लोगाें ने बताया कि जब तक जीआरपी पहुंचती, परिजन दोनों के शव उठा कर ले जा चुके थे. शव वीभत्स हो चुके थे. लोगों ने बताया कि मृत बच्चियों के परिजन पुलिस कार्रवाई के डर से दोनों के शव उठा कर ले भागे. लोगों के अनुसार, अगर यहां ओवरब्रिज होता, तो शायद घटना नहीं घटती. एक छोर से दूसरे छोर ट्रैक पार करने के दौरान अक्सर यहां इस तरह की घटना होती है.

Next Article

Exit mobile version