धनबाद रेल मंडल में महिला सुरक्षा बल बढ़ाने का निर्देश

धनबाद : पूर्व मध्य रेलवे के मुख्यालय हाजीपुर के सभागार में शुक्रवार को काइम कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. अध्यक्षता कर रहे महानिरीक्षक सह मुख्य सुरक्षा आयुक्त रवींद्र वर्मा ने अपराध नियत्रंण और यात्रियों की संपत्ति की बेहतर सुरक्षा दिए जाने के संबंध में में चर्चा की. श्री वर्मा ने महिला यात्रियों की सुरक्षा को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 8:44 AM
धनबाद : पूर्व मध्य रेलवे के मुख्यालय हाजीपुर के सभागार में शुक्रवार को काइम कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. अध्यक्षता कर रहे महानिरीक्षक सह मुख्य सुरक्षा आयुक्त रवींद्र वर्मा ने अपराध नियत्रंण और यात्रियों की संपत्ति की बेहतर सुरक्षा दिए जाने के संबंध में में चर्चा की. श्री वर्मा ने महिला यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी अधिकारियों को धनबाद समेत अन्य मंडल में उपलब्ध रेल सुरक्षा बल में महिला बल सदस्य को बढ़ाने का निर्देश दिया है.
इसके साथ राजधानी ट्रेनों में किये जा रहे एस्कॉट के दौरान आपराधिक गतिविधियों पर विशेष नजर रखे जाने के संबंध में संबंधित एस्कॉट पार्टी को एस्कोर्ट प्रारंभ किये जाने के पूर्व आवश्यक दिशा निर्देश देने का निर्देश दिया. रेलगाड़ी और रेल परिसर में होने वाले आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने के संबध में रेलवे सुरक्षा बल के अपस्थित सभी वरीय पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

Next Article

Exit mobile version