मृत बैंककर्मी की पत्नी ने जतायी पति की हत्या की आशंका

धनबाद. मेरे पति शराब नहीं पीते थे न ही डांस करते थे. उनकी मौत मैथन डैम में डूबने से नहीं हुई, बल्कि उन्हें ढकेल कर मार दिया गया. यह हत्या का मामला है. यह कहना है मैथन डैम में पिछले दिनों डूबे बैंक मैनेजर हरजीत सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर का. जसप्रीत ने प्रभात खबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2017 10:47 AM

धनबाद. मेरे पति शराब नहीं पीते थे न ही डांस करते थे. उनकी मौत मैथन डैम में डूबने से नहीं हुई, बल्कि उन्हें ढकेल कर मार दिया गया. यह हत्या का मामला है. यह कहना है मैथन डैम में पिछले दिनों डूबे बैंक मैनेजर हरजीत सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर का. जसप्रीत ने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि उनके पति को पानी से बहुत डर लगता था. कभी बोटिंग के लिए नहीं जाते थे. शराब भी नहीं पीते थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह लंग्स में पानी भरना बताया गया है. डांस वगैरह से भी परहेज था. कहा कि इस मामले में गलत कहानी बनायी जा रही है. कहा गया कि शराब पी कर सेल्फी लेने के चक्कर में उनकी मौत हुई.

अगर सेल्फी लेते हुए डूबते तो उनकी पॉकेट से मोबाइल कैसे निकलता. साथ ही हरजीत जैसे भारी-भरकम व्यक्ति अगर नाव से गिरता तो पूरी नाव ही डूब जाती. कहा कि अगर उनके पति नाव से गिरे थे, तो उन्हें बचाने की कोशिश क्यों नहीं हुई. नाव चला रहे नाविक तक उतरने नहीं दिया गया. सारे लोग क्यों भाग गये. कोई दोस्त क्या अपने दोस्त को डूबते हुए छोड़ कर भाग सकता है. मालूम हो कि एचडीएफसी बैंक रांची के एसोसिएट मैनेजर रहे हरजीत सिंह की मौत 15 अगस्त की रात मैथन डैम में डूबने से हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version