केयर टेकर के संपर्क में रहें सेक्टर पदाधिकारी : डीसी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

धनबाद: उपायुक्त प्रशांत कुमार ने सभी सेक्टर पदाधिकारियों को बूथों के लिए नियुक्त केयर टेकर के संपर्क में रहने तथा बेहतर कम्युनिकेशन प्लान तैयार करने को कहा है.

गुरुवार को न्यू टाउन हॉल में सिंदरी एवं निरसा विधानसभा क्षेत्र के लिए नियुक्त सेक्टर पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव कार्य में पूरी ईमानदारी बरतें. बेहतर कम्युनिकेशन प्लान से बहुत सारे कार्य आसान हो जायेंगे. इसके लिए बीएलओ से भी संपर्क करें. अगर किसी मतदान केंद्र पर पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था नहीं है तो तत्काल संबंधित क्षेत्र के बीडीओ को सूचित करें. सभी सेक्टर पदाधिकारियों को डिस्पैच स्थल पर तैनात रह कर समन्वय स्थापित करना है.

भोजन की व्यवस्था भी होगी
मतदान कर्मियों के लिए भोजन की व्यवस्था भी सेक्टर पदाधिकारी ही निकट के आंगनबाड़ी केंद्र की सेविका, सहायिका से संपर्क कर करायेंगे. सभी बीडीओ को सीडीपीओ एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सेक्टर पदाधिकारियों द्वारा उठाये गये समस्याओं को सुलझाने के लिए कहा गया. बैठक को एडीएम (लॉ एंड ऑर्डर) बीपीएल दास, सहायक समाहर्ता संजीव बेसरा ने भी संबोधित किया. दूसरे सत्र में टुंडी एवं गोविंदपुर क्षेत्र के अधिकारियों को ट्रेनिंग दी गयी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें