गोलीकांड: पूछताछ कर टामू को पुलिस ने छोड़ा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धनबाद. पप्पू पाचक गोलीकांड में 10 वें दिन भी पुलिस किसी ठोस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पायी है. मामले में नामजद गैंगस्टर फहीम खान के भाई शेर खान को जेल भेजा जा चुका है. वहीं फहीम का बेटा इकबाल व भतीजा चीकू भूमिगत हो गया है. पुलिस की कार्रवाई धीमी पड़ गयी है. बैंक मोड़ पुलिस ने शेर खान के करीबी टामू नामक युवक को सोमवार को उठाया था. बैंक मोड़ थाने में घंटों पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया है. टामू को 25 जून की रात पप्पू पर फायरिंग के दौरान बैंक रोड में देखा गया था.

टामू एक बच्चे के साथ भाग रहा था. इसी सूचना पर पुलिस उसे उठाकर लायी थी. पूछताछ में उसने बताया कि वह खरीदारी करने गया था. गोली चलने पर वह डर से भागने लगा. उसे पता भी नहीं था कि गोली किसपर चली है. पुलिस छानबीन में टामू गतिविधि संदिग्ध नहीं लगी. इसी आधार पर उसे फिलहाल छोड़ दिया गया है.
अस्पताल में कैंप कर रहे घर के पुरुष सदस्य: मिशन में 10 दिनों से इलाजरत पप्पू के हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. दो दिनों से उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. सोमवार से ही वह लगातार वेंटीलेशन पर है. वहीं पप्पू के भाई मिस्टर का कहना है कि उसके परिजनों पर खतरा है. भाई को गोली मारने वाले परिवार को भी निशाना बना सकते हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें