शूटर सोनू को एक दिन रिमांड पर लेने का आदेश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
धनबाद: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर व कांग्रेस नेता नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में मंगलवार को केस के अनुसंधानकर्ता सरायढेला थानेदार निरंजन तिवारी ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजीव रंजन की अदालत में आवेदन दायर कर जेल में बंद शूटर सोनू उर्फ कुर्बान अली को दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर देने का आग्रह किया.

ताकि केस के संदर्भ में उससे पूछताछ की जा सके. अदालत ने सोनू को एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर देने का आदेश जेल प्रबंधन को दिया. विदित हो कि यूपी पुलिस ने 23 जून को वाराणसी में शूटर सोनू उर्फ कुर्बान अली को गिरफ्तार किया था. सरायढेला पुलिस ने सोनू को 24 जून को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस इसके पहले शूटर अमन सिंह व सिंह मैंशन समर्थक डब्लू मिश्रा को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर चुकी है.
संजय सिंह की जमानत अर्जी खारिज: पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या के मामले में जेल में बंद स्वर्गीय रंजय सिंह के भाई संजय सिंह की ओर से दायर जमानत अर्जी पर सुनवाई मंगलवार को सीजेएम राजीव रंजन की अदालत में हुई. इधर, जैनेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह द्वारा दायर जमानत अर्जी को वापस लेने का आग्रह किया गया. अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता मनोज सिन्हा व जया कुमार ने अपना पक्ष रखा. जबकि अभियोजन की ओर से सहायक लोक अभियोजक मो जब्बाद हुसैन ने कानूनी बिंदुओं पर कोर्ट का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जमानत का विरोध किया. अदालत ने उभय पक्षों की दलील सुनने के बाद जमानत अर्जी को खारिज कर दिया. विदित हो कि सरायढेला पुलिस ने संजय सिंह व जैनेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह को 30 मार्च 17 को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें