VIDEO : कतरासगढ़ पहुंचे पूर्व मंत्री समरेश सिंह, डीसी लाइन चालू करवाने के लिए देंगे धरना

कतरास : धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाईन बंदी के विरोध में शारीरिक रूप से अस्वस्थ चल रहे नेता राज्य के पूर्व मंत्री समरेश सिंह ने शुक्रवार को कतरासगढ़ स्टेशन का दौरा किया. कतरासगढ़ के बाद श्री सिंह सीधे फुलवारटांड रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां उन्हें देखने-सुनने के लिए काफी लोग जुट गये. उन्होंने कहा कि सरकार होश में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2017 4:34 PM

कतरास : धनबाद-चंद्रपुरा रेल लाईन बंदी के विरोध में शारीरिक रूप से अस्वस्थ चल रहे नेता राज्य के पूर्व मंत्री समरेश सिंह ने शुक्रवार को कतरासगढ़ स्टेशन का दौरा किया. कतरासगढ़ के बाद श्री सिंह सीधे फुलवारटांड रेलवे स्टेशन पहुंचे. जहां उन्हें देखने-सुनने के लिए काफी लोग जुट गये.

उन्होंने कहा कि सरकार होश में आये. डीसी लाईन चालू करे. गरीबों के साथ यह अन्याय है. हम अपने जीवन की अंतिम लड़ाई गरीब जनता के लिए लड़ रहे हैं. जिसे किसी कीमत पर नहीं हारना चाहेंगे. सरकार गरीब हित में अपना निर्णय बदलती है, तो सरकार का कद बढ़ेगा.

उन्‍होंने इस लाइन पर डीसी, झारग्राम और इंटरसिटी ट्रेन चलाने की मांग की. उन्होंने इसके विरोध में महा आंदोलन का ऐलान करते हुए शनिवार से कतरासगढ स्टेशन पर अनिश्चितकालीन धरना का ऐलान किया.

Next Article

Exit mobile version