पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला के आठ आरोपित गिरफ्तार

कुंडा थाना की पुलिस ने पेश कराया कोर्ट में, भेजा गया न्यायिक हिरासत में देवघर :चांदडीह गांव में शुक्रवार देर शाम में पुलिसकर्मियों पर हुए हमला मामले के आठ आरोपितों को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. कुंडा पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:11 AM
कुंडा थाना की पुलिस ने पेश कराया कोर्ट में, भेजा गया न्यायिक हिरासत में
देवघर :चांदडीह गांव में शुक्रवार देर शाम में पुलिसकर्मियों पर हुए हमला मामले के आठ आरोपितों को कुंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
कुंडा पुलिस ने बताया कि हिरासत में भेजे गये आरोपितों में चांदडीह गांव निवासी निजाबुल अंसारी, जाबिर अंसारी, इसराइल मियां, जमरुद्दीन अंसारी, जसीडीह थाना क्षेत्र के गंगटी गांव निवासी मो एनुल, मकसूद आलम, मुस्तकीम व कुंजीसार गांव निवासी मो शमसूल शामिल है. अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कुंडा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की, किंतु घर में कोई नहीं मिले. वहीं अज्ञात नामजद आरोपितों को पुलिस पहचान करने में जुटी है.
जानकारी हो कि नजायज मजमा बनाकर पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर घायल करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व छिनतई करने के आरोप में एएसआइ अरविंद कुमार के प्रतिवेदन पर 45 नामजद सहित 100 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
इस संबंध में कुंडा थाना कांड संख्या 09/17 भादवि की धारा 147, 148, 149, 307, 442, 323, 325, 353, 333, 379 के तहत मामला दर्ज है. प्राथमिकी में जिक्र है कि कुंडा थाना में दर्ज कांड संख्या 07/17 व 08/17 की पड़ताल में घटना के पूर्व कुंडा थाना की पुलिस टीम चांदडीह गांव में गयी थी. उसी दौरान अचानक कुछ लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला कर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया गया था.

Next Article

Exit mobile version