केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे देवघर कोर्ट, दिया बयान

देवघर : एसडीजेएम, देवघर संजय कुमार सिंह की अदालत में बुधवार को केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. इस अदालत में चल रहे जीआर केस नंबर 493/14 में वे हाजिर हुए. दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत उनका बयान दर्ज हुआ. उन्होंने प्राथमिकी के आरोपों में संलिप्तता से इनकार किया. मामला फैसले के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 12:17 AM
देवघर : एसडीजेएम, देवघर संजय कुमार सिंह की अदालत में बुधवार को केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचे. इस अदालत में चल रहे जीआर केस नंबर 493/14 में वे हाजिर हुए. दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत उनका बयान दर्ज हुआ. उन्होंने प्राथमिकी के आरोपों में संलिप्तता से इनकार किया. मामला फैसले के लिए रखा गया है जिसकी तिथि 31 अगस्त को निर्धारित कर दी गयी है.
इस मामले में अभियोजन पक्ष से नौ गवाही हो चुकी है. सहायक लोक अभियोजक सत्येंद्र कुमार राय ने सरकार की ओर से पक्ष रखा जबकि आरोपित की ओर से अधिवक्ता अशोक कुमार राय ने पक्ष रखा. इन पर लोक सभा चुनाव के दौरान मोहनपुर हाट में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने व उतेजक भाषण देने का आराेप लगाया गया है.
क्या है मामला : चुनाव के दौरान मोहनपुर हाट में भाजपा की ओर से चुनावी सभा का आयोजन 20 अप्रैल 2014 को किया गया था. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार सभा में गिरिराज सिंह पहुंचे थे और भरी सभा में उत्तेजक भाषण दिया था.

Next Article

Exit mobile version