कपड़ा दुकान में लगी आग, बड़ा हादसा टला

देवघर: शहर के बड़ा बाजार, आजाद चौक के समीप गणोश स्टोर नामक कपड़ा दुकान में सोमवार शाम को शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. दुकानदार की सूचना पर तुरंत दमकल के साथ अग्निशमन विभाग के कर्मी पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया. बताया जाता है कि उक्त कपड़ा दुकान के सिलिंग के ऊपर कुछ कटपीस आदि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 8:18 AM

देवघर: शहर के बड़ा बाजार, आजाद चौक के समीप गणोश स्टोर नामक कपड़ा दुकान में सोमवार शाम को शॉर्ट-सर्किट से आग लग गयी. दुकानदार की सूचना पर तुरंत दमकल के साथ अग्निशमन विभाग के कर्मी पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया.

बताया जाता है कि उक्त कपड़ा दुकान के सिलिंग के ऊपर कुछ कटपीस आदि अन्य कपड़ा रखा था. सिलिंग के अंदर बिजली का शॉर्ट-सर्किट हुआ, जिससे आग लग गयी.

धुआं निकलते देख दुकानदार ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया. सूचना मिलते ही दमकल के साथ अग्निशमन कर्मियों ने पहुंच कर आग को बुझाया. दुकान में हुई क्षति का आकलन नहीं हो सका है. इस संबंध में दुकानदार ने भी कुछ बोलने से इनकार किया. अगर समय रहते अग्निशमन की टीम नहीं पहुंचती तो दुकान में रखे लाखों का कपड़ा जल जाता. इतना ही नहीं आसपास के दुकान भी आग के प्रभाव में आ जाते. इससे अन्य दुकानों को भी नुकसान हो सकता था.

Next Article

Exit mobile version