पाथरोल में वाहन चेकिंग के दौरान 2.98 लाख जब्त

मधुपुर : पाथरोल थाना क्षेत्र के मधुपुर-सारठ मुख्य पथ पर खबरबाद के समीप पथरोल पुलिस द्वारा चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान में ह्वाइट कलर की बोलेरो (जेएच 15-क्यू 9802) से पुलिस ने 2 लाख 98 हजार रुपया जब्त किया है. घटना के संबंध में पाथरोल थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 19, 2019 2:58 AM

मधुपुर : पाथरोल थाना क्षेत्र के मधुपुर-सारठ मुख्य पथ पर खबरबाद के समीप पथरोल पुलिस द्वारा चलाये जा रहे वाहन चेकिंग अभियान में ह्वाइट कलर की बोलेरो (जेएच 15-क्यू 9802) से पुलिस ने 2 लाख 98 हजार रुपया जब्त किया है. घटना के संबंध में पाथरोल थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

अभियान के तहत गाड़ी के कागजात, डिक्की की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान सारठ से मधुपुर की ओर जा रही बोलेरो की डिक्की की जांच की गयी तो उसमें एक ब्रीफकेस से रुपया मिला. राशि को जब्त कर पथरोल थाना लाया गया. थाना प्रभारी ने उड़नदस्ता दल को इसकी सूचना दी. उड़नदस्ता दल के कुमार कौशलेंद्र पहुंचे. ड्राइवर व कंपनी मालिक से पूछताछ की गयी तो उन्होंने बताया कि लेबर पेमेंट के लिए पैसा ले जा रहे थे.
इस संबंध में पुलिस ने कंपनी के एचआर मैनेजर व बैंक के अधिकारी एवं मजदूरों से टेलिफोनिक बात की. पुलिस बैंक का स्टेटमेंट प्राप्त करने के बाद ही कंपनी के अधिकारी को पैसा सुपुर्द करेगी.

Next Article

Exit mobile version