नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों की ठगी, शिकायत

देवघर : साइबर अपराधियों ने नौकरी दिलाने के नाम पर कचहरी रोड, देवघर निवासी सागर कुमार दास से 2,550 रुपये की ठगी कर ली है. इस संदर्भ में सागर ने साइबर थाना में आवेदन देकर शिकायत की है. अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि व्हाट्सअप में एक मैसेज आया. उस पर उत्तर देने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 3:01 AM

देवघर : साइबर अपराधियों ने नौकरी दिलाने के नाम पर कचहरी रोड, देवघर निवासी सागर कुमार दास से 2,550 रुपये की ठगी कर ली है. इस संदर्भ में सागर ने साइबर थाना में आवेदन देकर शिकायत की है. अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि व्हाट्सअप में एक मैसेज आया. उस पर उत्तर देने पर इशिता कोहली नामक की एक लड़की ने बातचीत शुरू करते हुए एयरपोर्ट अथोरिटी में नौकरी दिलाने की बात कर अपने जाल में फांस लिया.

पहले तो उसने रांची एयरपोर्ट ऑथोरिटी में सागर के शैक्षणिक प्रमाण पत्र भेजने के नाम पर 2,550 रुपये गुगल पे से भेजा. उसके बाद वो टालने लगी. ज्यादा पड़ताल करने पर वरीय पदाधिकारी के तौर पर आशुतोष कुमार व शीतल राजपूत से बात करवायी. उन्होंने पुन: 8550 रुपये जमा करने को कहा . तब लगा कि वे लोग फर्जी हैं. सागर ने फटकार लगाते हुए थाना में शिकायत की बात कही. फिर भी वे नहीं माने. अंतत: खुद को ठगा महसूस करने के बाद साइबर थाना में लिखित शिकायत देकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version