पाकिस्तान में भी डाउनलोड किये जा रहे बाबा बैद्यनाथधाम एप

देवघर : श्रावणी मेला में श्रद्धालुओं व कांवरियों के लिए लांच किये गये बाबा बैद्यनाथधाम एप की डिमांड न सिर्फ पूरे भारतवर्ष में है, बल्कि पाकिस्तान सहित नेपाल, यूएसए, थाईलैंड, मलेशिया, ओमान में भी इस एप को तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है. कई देशों के नागरिक तो इससे जुड़ी सुविधाओं का लाभ भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 4:42 AM

देवघर : श्रावणी मेला में श्रद्धालुओं व कांवरियों के लिए लांच किये गये बाबा बैद्यनाथधाम एप की डिमांड न सिर्फ पूरे भारतवर्ष में है, बल्कि पाकिस्तान सहित नेपाल, यूएसए, थाईलैंड, मलेशिया, ओमान में भी इस एप को तेजी से डाउनलोड किया जा रहा है. कई देशों के नागरिक तो इससे जुड़ी सुविधाओं का लाभ भी उठा रहे हैं.

इस एप में बाबाधाम से संबंधित प्रमुख जानकारियों के अलावा मेला के दौरान कांवरियों की कतार, सेवा शिविर, होटलों, आश्रम, स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं की जानकारी, मेला से संबंधित हेल्पलाइन नंबर, महत्वपूर्ण संपर्क नंबर, कांवरिया रूट लाइन के साथ-साथ देवघर जिला अंतर्गत पर्यटन स्थलों की जानकारी आदि सहज तरीके से लोगों को मिल रही है.

श्रद्धालुओं को राज्य सरकार द्वारा विश्वस्तरीय सुविधाएं बाबा नगरी में उपलब्ध करायी जा रही है. देवघर की ख्याति को दर्शाने व बताने के लिए बाबाधाम एप का निर्माण किया गया है. बाबा बैद्यनाथधाम को एप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version