किसानों का करायें रजिस्ट्रेशन

सारठ बाजार : प्रखंड सभागार में बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा ने शनिवार को प्रखंड कर्मियों के साथ बैठक पीएम आवास, मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की. जिसमें बीडीओ ने छह सौ लंबित आवास को अति शीध्र पूरा करने का निर्देश दिया. वहीं, मनरेगा योजना की समीक्षा करते हुए कहा कि 2015-16, 16-17,17-18 के 2325 लंबित को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 2:49 AM

सारठ बाजार : प्रखंड सभागार में बीडीओ साकेत कुमार सिन्हा ने शनिवार को प्रखंड कर्मियों के साथ बैठक पीएम आवास, मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की. जिसमें बीडीओ ने छह सौ लंबित आवास को अति शीध्र पूरा करने का निर्देश दिया. वहीं, मनरेगा योजना की समीक्षा करते हुए कहा कि 2015-16, 16-17,17-18 के 2325 लंबित को जल्द पूर्ण करने निर्देश देते हुए कहा कि लंबित योजना पूर्ण होने पर ही नई योजनाओं की स्वीकृत की जायेगी.

मौके पर बीपीआरओ भाग्यधर पाल, जेई, पंचायत सचिव, रोजगार सेवक आदि मौजूद थे.बीडीओ सह सीओ अंचल कर्मी के साथ बैठक कर मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना को लेकर अंचलकर्मियों को कई दिशा निर्देश देते हुए किसानों को रजिस्ट्रेशन करने का निर्देश दिया. कहा कि कृषि आशीर्वाद योजना में किसानों को ससमय लाभ मिल सके. मौके पर सीआइ संजय चौबे, हल्का सदानंद देव, प्रभु हांसदा, भुवेश चंद्र, उज्ज्वल लकड़ा आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version