केस तो किये, अब गोली खाने को रहाे तैयार

सारठ : प्रखंड क्षेत्र के सिरसा गांव के निर्मल तिवारी ने जान से मारने की धमकी देने को लेकर सारठ थाना के अलुवारा गांव के अनिल तिवारी के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कार्रवाई करने की बात कही है. दिये शिकायत पत्र में निर्मल तिवारी ने बताया कि 22 फरवरी को उनके मोबाइल नंबर 99*****686 पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 7:33 AM
सारठ : प्रखंड क्षेत्र के सिरसा गांव के निर्मल तिवारी ने जान से मारने की धमकी देने को लेकर सारठ थाना के अलुवारा गांव के अनिल तिवारी के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कार्रवाई करने की बात कही है. दिये शिकायत पत्र में निर्मल तिवारी ने बताया कि 22 फरवरी को उनके मोबाइल नंबर 99*****686 पर मोबाइल संख्या 620****891 से संध्या करीब 6: 50 में पहली बार व दूसरी बार 7:52 में कॉल कर धमकी देते हुए कहा कि तुम बड़ा केस करने वाले हुए हो.
ऐसा किया तो घर में घुस कर परिवार सहित तुम्हें गाली मार देंगे. धमकी देते हुए भद्दी भद्दी गालियां भी दी. शिकायत पत्र में बताया गया कि उनके द्वारा पार्वती देवी उर्फ प्रभा देवी पति नकुल तिवारी ग्राम अलुवारा के विरोध देवघर न्यायालय में जमीन बटवारा को लेकर केस नंबर- 05(पी )301/18 दायर किया गया है. जिसमें न्यायालय के विपक्षी को नोटिस निर्गत किया गया है.
कोर्ट की नोटिस के बाद नकुल तिवारी का लड़का अनिल तिवारी ग्राम अलुवारा के द्वारा गोली मारने की धमकी दी जा रही है. भुक्तभोगी ने कहा कि उनके शिकायत पर सारठ पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है. अगर उन्हें कुछ हुआ तो सारठ पुलिस इसकी जिम्मेदार होगी.सारठ थाना के एएसआइ सीएस मंडल ने कहा कि निर्मल तिवारी की शिकायत पत्र मिली है. जांच कर कार्रवाई की जायेगी. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version