सिकटिया-जियाखाड़ा पथ को 58 करोड़ की स्वीकृति

सारठ : प्रखंड क्षेत्र के लिए लाइफ-लाइन कहे जाने वाली सिकटिया-जियाखाडा भाया पहाड़पुर, धनवरिया, बसाहाटांड, समलापुर, पकरिया, कुर्मटांड, बोचबांध, दुबा, वनवरिया, सारठ- देवघर मुख्य पथ के निर्माण के लिए राज्य कैबिनेट ने मुहर लगा दी है. इस आशय की जानकारी देते हुए सूबे के कृषिमंत्री ने बताया कि इसके निर्माण के लिए 58 करोड़ 58 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2019 3:57 AM

सारठ : प्रखंड क्षेत्र के लिए लाइफ-लाइन कहे जाने वाली सिकटिया-जियाखाडा भाया पहाड़पुर, धनवरिया, बसाहाटांड, समलापुर, पकरिया, कुर्मटांड, बोचबांध, दुबा, वनवरिया, सारठ- देवघर मुख्य पथ के निर्माण के लिए राज्य कैबिनेट ने मुहर लगा दी है. इस आशय की जानकारी देते हुए सूबे के कृषिमंत्री ने बताया कि इसके निर्माण के लिए 58 करोड़ 58 लाख 81 हजार खर्च होगा.

उन्होंने बताया कि 18 .98 किलोमीटर लंबे पथ से सारठ व जरमुंडी विधानसभा अंतर्गत सारवां प्रखंड के दर्जनों गांव के लगभग 50 हजार की आबादी को आवागमन में सुविधा मिलेगी. उन्होंने बताया कि सारठ से बस्तीपालाजोर पथ के जीर्णोद्धार के लिए 18 करोड़ की योजना की स्वीकृति हो गयी है. मंत्री ने कहा जल्द ही चितरा से फतेहपुर व घियामोड़ से कुजबांना पीडब्लूडी पथ की स्वीकृति होगी.

Next Article

Exit mobile version