मधुपुर : आसनसोल-मुंबई मेल पर पथराव, बचे यात्री

मधुपुर : आसनसोल-मुंबई मेल में असामाजिक तत्वों ने रविवार रात को पथराव कर दिया. पथराव के कारण एक बोगी की खिड़की के शीशे टूट गये. इसके बाद कोच में बैठे यात्रियों में अफरातफरी मच गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रेन चितरंजन से मधुपुर के लिए खुली थी. इसी क्रम में जामताड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 9:48 AM
मधुपुर : आसनसोल-मुंबई मेल में असामाजिक तत्वों ने रविवार रात को पथराव कर दिया. पथराव के कारण एक बोगी की खिड़की के शीशे टूट गये. इसके बाद कोच में बैठे यात्रियों में अफरातफरी मच गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रेन चितरंजन से मधुपुर के लिए खुली थी. इसी क्रम में जामताड़ा स्टेशन के आसपास किसी ने पथराव कर दिया.
इस कारण एसी-ए वन कोच के बर्थ संख्या 35 व 36 के बीच लगी खिड़की का शीशा टूट कर चकनाचूर हो गया. वहीं खिड़की के पास बैठे यात्री बाल-बाल बच गये. कुछ देर बाद जब ट्रेन मधुपुर स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने शीशा बदलने की मांग को लेकर हो-हंगामा किया. ट्रेन स्टेशन के खुलने के बाद यात्रियों ने जंजीर खींच कर ट्रेन को रोक दिया. स्थानीय रेल प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि शीशा लगाने की व्यवस्था पटना में है, आसपास के किसी भी स्टेशन में शीशा लगाने की व्यवस्था नहीं है. स्थानीय स्तर पर मोटे कागज के माध्यम से खिड़की को बंद किया गया. इसके बाद पांच मिनट विलंब से ट्रेन को रवाना किया गया. इधर, आरपीएफ के स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि जामताड़ा के आसपास ही कहीं शीशा में पत्थर लगा है. ट्रेन के तेज रफ्तार के कारण ट्रैक से पत्थर उड़कर लगा है या असामाजिक तत्वों ने पत्थर मारा है, यह जांच का विषय है.

Next Article

Exit mobile version