सारठ बाजार : इलाज के अभाव में पारा शिक्षक की मौत, मातम

सारठ बाजार : प्रखंड क्षेत्र के उप्रवि वलवा में कार्यरत पारा शिक्षक राजेंद्र प्रसाद की चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वे किडनी रोग से ग्रसित थे. इलाज के क्रम में चंडीगढ़ में मौत होने के बाद परिजन रविवार को उनका शव ले पैतृक गांव वलवा गांव पहुंचे. परिजनों ने बेहतर इलाज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 7:17 AM
सारठ बाजार : प्रखंड क्षेत्र के उप्रवि वलवा में कार्यरत पारा शिक्षक राजेंद्र प्रसाद की चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वे किडनी रोग से ग्रसित थे. इलाज के क्रम में चंडीगढ़ में मौत होने के बाद परिजन रविवार को उनका शव ले पैतृक गांव वलवा गांव पहुंचे.
परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए चंडीगढ़ ले गये. जहां इलाज के क्रम में मौत हो गयी. शव के गांव पहुंचते हुए पत्नी पुष्पा देवी व परिजनों का रो-राे कर बुरा हाल है.
वहीं, प्रखंड पारा शिक्षक संघ के शशि कांत मिश्र, प्रकाश कापरी, बासुदेव दास,रमेश वर्मा, रवीश किशोर दास, रंजीत मंडल, सीआरपी जयराम राय, राजद प्रदेश सचिव सुरेंद्र रवानी, जिला सचिव पवन कुमार ने दु:ख प्रकट करते हुए अध्यक्ष शशिकांत मिश्र ने संघ की ओर से पांच हजार नकद सहायता दी.
सरकार करे न्याय, दे आर्थिक सहायता मृतक पारा शिक्षक राजेंद्र प्रसाद के निधन पर पहुंचे राजद प्रदेश सचिव सुरेंद्र रवानी ने कहा कि पारा शिक्षक पिछले 16 नवंबर से हड़ताल पर थे.
पांच माह से मानदेय भी नहीं मिला था. आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण उचित इलाज नहीं करा पाया. सरकार को तत्काल मृतक पारा शिक्षक के परिजनों को दस लाख सहायता दे तथा मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी दे.

Next Article

Exit mobile version