देवघर : साल के अंतिम दिन बाबा मंदिर में लगा भक्तों का तांता

देवघर : वर्ष 2018 के अंतिम दिन मंगलवार को बाबा मंदिर में जलार्पण के लिए सुबह से ही भक्तों का तांता लगा रहा. साल के अंतिम दिन लोगों ने बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना कर मंगलकामना की. इससे पहले अहले सुबह सरकारी पूजा संपन्न होते ही आम भक्तों के लिए पट खुलते ही हर हर महादेव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:13 AM
देवघर : वर्ष 2018 के अंतिम दिन मंगलवार को बाबा मंदिर में जलार्पण के लिए सुबह से ही भक्तों का तांता लगा रहा. साल के अंतिम दिन लोगों ने बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना कर मंगलकामना की. इससे पहले अहले सुबह सरकारी पूजा संपन्न होते ही आम भक्तों के लिए पट खुलते ही हर हर महादेव की जयकार से पूरा रुट लाइन गूंज उठा. वहीं नये साल के पहले दिन अधिक भीड़ होने की संभावना को देखते हुए मंगलवार को दोपहर से ही सभी जगहों पर दंडाधिकारियों के अलावा पुलिस पदाधिकारियों को प्रतिनियुक्त कर दी गयी. मंगलवार को भक्तों की कतार मानसरोवर तक पहुंच गयी थी. वहीं पट बंद होने तक करीब 30 हजार भक्तों ने जलार्पण कर मंगलकामना की.
अंतिम दिन कई वीआइपी बाबा मंदिर पहुंच कर भोले नाथ पर जलार्पण कर मंगलकामना किये. जिसमें की मुख्य रूप से श्रम नियोजन मंत्री राज पालिवार की पत्नी महालक्ष्मी पलिवार, डीजीपी डीके पांडे की पत्नी पूनम पांडे, बेटी रेखा पांडे व दामाद शुभंकन पांडे के अलावा बिहार बेलसंड के जदयू विधायक सुनीता सिंह चौहान के अलावा कई अधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version