साइबर सेल का घोरमारा रेलवे स्टेशन के पास छापा

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में सोमवार को साइबर सेल की पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस के पहुंचते ही आठ युवक झाड़ियों का सहारा लेकर बांक के रास्ते भाग निकला. पुलिस ने घोरमारा नीचे टोला स्थित स्कूल के समीप कुछ लोगों से पूछताछ कर साइबर ठगों के अन्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2018 5:40 AM

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में सोमवार को साइबर सेल की पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस के पहुंचते ही आठ युवक झाड़ियों का सहारा लेकर बांक के रास्ते भाग निकला. पुलिस ने घोरमारा नीचे टोला स्थित स्कूल के समीप कुछ लोगों से पूछताछ कर साइबर ठगों के अन्य ठिकाने के बारे में जानकारी हासिल की. पुलिस को घोरमारा नीचे टोला निवासी साइबर ठगों के सरगना की तलाश है, जिसका एक वीडियो भी पुलिस के हाथ पिछले दिनों लगा है.

उस वीडियो में साइबर ठग के सरगना खुले मैदान में बैठकर गिरोह के साथ साइबर ठगी को अंजाम दे रहा है. पुलिस इस वीडियो का सत्यापन कर अब सरगना को पकड़ने के लिए जाल बिछा रही है. पुलिस को पता चला है कि उक्त सरगना के साथ घोरमारा नीचे टोला के कई किशोर वर्ग भी हैं, जिसे अपने गिरोह में शामिल किया गया है. पुलिस को मोरने व खरगडीहा के भी कई साइबर ठगों की तलाश है.

Next Article

Exit mobile version