छात्रा समेत पांच आरोपितों को भेजा गया जेल

देवघर: आर्म्स एक्ट के अलग-अलग तीन मामलों में नगर थाना की पुलिस ने आरोपित मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलसरा कोड़ाडीह निवासी अवधेश सिंह की पुत्री अराधना कुमारी उर्फ काजल सहित बीएन झा पथ निवासी सौरभ शृंगारी उर्फ जय कुमार शृंगारी, मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलसरा निवासी प्रीतम जायसवाल, सनवेल बाजार निवासी आशीष मिश्रा व आशुतोष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 8:47 AM
देवघर: आर्म्स एक्ट के अलग-अलग तीन मामलों में नगर थाना की पुलिस ने आरोपित मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलसरा कोड़ाडीह निवासी अवधेश सिंह की पुत्री अराधना कुमारी उर्फ काजल सहित बीएन झा पथ निवासी सौरभ शृंगारी उर्फ जय कुमार शृंगारी, मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलसरा निवासी प्रीतम जायसवाल, सनवेल बाजार निवासी आशीष मिश्रा व आशुतोष भगत लेन निवासी विजय मठपति को कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर सभी आरोपितों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेज दिया.

जानकारी हो कि मामले को लेकर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर अरविंद उपाध्याय के बयान पर आर्म्स एक्ट की अलग-अलग तीन प्राथमिकी नगर थाना कांड संख्या 525/17, 526/17 व 527/17 दर्ज की गयी है.

पहले मामले में जिक्र है कि गुप्त सूचना पर नंदन पहाड़ के समीप छापेमारी कर सौरभ व प्रीतम को पकड़ा गया गया था. सौरभ के पास से एक लोडेड पिस्तौल व प्रीतम के पास से गोली भरा मैगजीन बरामद हुआ था. इस संबंध में मांगे जाने पर वे लोग कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर सके थे. दूसरे मामलें जिक्र है कि सौरभ के स्वाकारोक्ति बयान पर आशीष मिश्रा के घर में छापेमारी की गयी. उसके कमर से पांच जिंदा गोली समेत पिस्टल जब्त किया गया था. पिस्तौल-गोली को लेकर वह कोई कागजात नहीं दिखा सका था. इसके बाद आशीष के स्वीकारोक्ति बयान पर विजय के घर आशुतोष भगत लेन मुहल्ले में छापेमारी की गयी. विजय के कमर से भी पुलिस ने लोडेड कट्टा बरामद किया था. इस संबंध में वह भी कोई कागजात नहीं दिखा सका था.

Next Article

Exit mobile version