3.70 करोड़ गबन के आरोपित की तलाश में पहुंची खगड़िया पुलिस

देवघर: बिहार अंतर्गत खगड़िया नगर थाना की पुलिस टीम 3.70 करोड़ के गबन कांड के आरोपित की तलाश में मंगलवार को देवघर पहुंची. यहां नगर थाना गश्तीदल के सहयोग से आरोपित के ठिकाने बमबम बाबा ब्रह्मचारी पथ में खगड़िया पुलिस ने खोजबीन की, किंतु आरोपित के बारे में कुछ सुराग हाथ नहीं लग सका. खगड़िया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 8:44 AM
देवघर: बिहार अंतर्गत खगड़िया नगर थाना की पुलिस टीम 3.70 करोड़ के गबन कांड के आरोपित की तलाश में मंगलवार को देवघर पहुंची. यहां नगर थाना गश्तीदल के सहयोग से आरोपित के ठिकाने बमबम बाबा ब्रह्मचारी पथ में खगड़िया पुलिस ने खोजबीन की, किंतु आरोपित के बारे में कुछ सुराग हाथ नहीं लग सका.

खगड़िया पुलिस की टीम एएसआइ अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए पहुंची थी. एएसआइ सिंह ने बताया कि वे लोग खगड़िया नगर थाना कांड संख्या 400/11 भादवि की धारा 420, 467, 468, 409 के नामजद आरोपित बमबम बाबा ब्रह्मचारी पथ निवासी मुकुटमणि सरेवार की तलाश में पहुंचे थे.

आरोपित सरेवार पर इस कांड में राज्य खाद्य निगम का तीन करोड़ 70 लाख रुपये की सरकारी राशि गबन का आरोप है. नौ सितंबर 2016 को नगर थाना देवघर के एसआइ आरबी सिंह के सहयोग से खगड़िया पुलिस ने आरोपित की संपत्ति की कुर्की की थी, हालांकि उस दौरान चल-संपत्ति पुलिस को नहीं मिल सका था. बावजूद अब भी आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर है. ऐसे में खगड़िया पुलिस टीम ने नगर थाना देवघर को एक आवेदन देकर आरोपित के विरुद्ध सूचना एकत्र कर सहयोग करने की अपील की है.

Next Article

Exit mobile version