1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deoghar news shot fired in deoghar court death of a young man brought for production rgj

Deoghar: देवघर कोर्ट में चली गोली, पेशी के लिए लाये गये युवक की मौत

देवघर कोर्ट में पेशी के लाये गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना सुबह तकरीबन 11 बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में पटना निवासी अमित सिंह की मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और अधिवक्ता
Jharkhand News : घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और अधिवक्ता
फोटो : प्रभात खबर

Jharkhand News Update : देवघर कोर्ट में पेशी के लाये गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. घटना सुबह तकरीबन 11 बजे की है. मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में पटना निवासी अमित सिंह की मौत हो गई. अपराधियों ने अमित की को तीन गोली मारी. अमित सिंह के छाती और सिर पर गोली लगी. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. बताया जाता है कि किसी केस के मामले में पुलिस ने काराधीन अमित सिंह को पेशी के लिए कोर्ट में लाया था. पुलिस हिरासत में भी उसे कोर्ट कैंपस में एक अधिवक्ता के टेबल में बैठाया गया था. इसी क्रम में अपराधियों ने वहीं उस पर फायरिंग कर दी. इस वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई .पुलिस ने घटनास्थल से खोखा और घटनास्थल से कुछ दूरी पर वकालत खाना से पिस्टल बरामद किया. इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में सुरक्षा को लेकर आक्रोश बढ़ गया है. घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे कई जज पहुंचे. वहीं देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट भी पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें