1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. youth arrested for intoxication six arrested with 650 pudding brown sugar scorpio seized prt

नशे की गिरफ्त में युवा, 650 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ छह गिरफ्तार, स्कॉर्पियो जब्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नशे की गिरफ्त में युवा, 650 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ छह गिरफ्तार
नशे की गिरफ्त में युवा, 650 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ छह गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

देवघर : देवघर पुलिस ने बिहार सीमा से सटे अंधरीगादर के पास चेकिंग अभियान के दौरान स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों को 650 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया. इनसे मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी कर तीन और लोगों को दबोचा है. पुलिस इसमें शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए देवघर व आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है. एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने देवघर परिसदन के सभागार में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक वाहन में ब्राउन शुगर की खेप लेकर बिहार सीमा से सटे अंधरीगादर के रास्ते देवघर की सीमा में प्रवेश करने वाले हैं.

सूचना मिलने के बाद उन्होंने तत्काल एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में डीएसपी मुख्यालय मंगल सिंह जामुदा व इंस्पेक्टर इंचार्ज जसीडीह मनोज कुमार की टीम बनाकर इस अभियान में लगाया था. टीम ने सबसे पहले आंधरीगादर के पास चेकिंग अभियान चलाया. इसमे एक स्कार्पियो पर सवार तीन लोगों को 600 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया गया. उन तीनों की निशानदेही पर शहर के अलग अलग हिस्सों से तीन और लोगों को लगभग 50 और पुड़िया के साथ गिरफ्तार किया गया.

इस तरह से कुल 650 पैकेट ब्राऊन शुगर पुड़िया के कारोबार से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया गया. छापेमारी टीम में एसडीपीओ देवघर, डीएसपी मुख्यालय देवघर, नगर थाना प्रभारी, रिखिया थाना प्रभारी, कुंडा थाना प्रभारी कुंडा, जसीडीह थाना के पीएसआई धनंजय सिंह, पीएसआई सहावीर उरांव, जसीडीह थाना के एएसआई रामचंद्र चौधरी व थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

देवघर में नशे की गिरफ्त में टीनएजर्स : एसपी ने बताया कि पकड़े गये लोगों से मिली सूचनाओं के आधार पर यह जानकारी मिली कि देवघर में बड़े पैमाने पर टीन एजर्स नशे की गिरफ्त में आ चुके हैं. आने वाले दिनों में देवघर शहर व आसपास के इलाकों में नशा मुक्ति के लिए अभियान चलाया जायेगा. ताकि, बाबानगरी को नशामुक्त बनाया जा सके.

बरामद सामान

  • ब्राऊन सुगर 650 पुड़िया

  • एक स्कार्पियो (जेएच-15एक्स-9091)

  • मोबाइल पांच

ये हुए गिरफ्तार

  • चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया गांव के सुनील कुमार राय (22)

  • सोनो थाना क्षेत्र के कटियारी गांव के जीतेंद्र कुमार उर्फ रंजीत (22)

  • हंसडीहा थाना अंतर्गत सिलता गांव के मुन्ना गुप्ता (36)

  • जसीडीह थाना क्षेत्र के सिंहजोरी निवासी अनिकेश कुमार राय

  • सत्संगनगर निवासी प्रियांशु कुमार सुमन (21) व सुधांशु रंजन(27)

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें