1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. young man got off the train in jasidih tricked and put him in the car then robbed 25 thousand rupees by showing a pistol smj

जसीडीह में ट्रेन से उतरे युवक को झांसा देकर कार में बिठाया, फिर पिस्टल दिखाकर लूट लिये 25 हजार रुपये

देवघर में दिनदहाड़े 25 हजार रुपये की लूट हुई है. जसीडीह रेलवे स्टेशन पर उतरे एक युवक को झांसा देकर पहले कार में बिठाया. कुछ दूर चलने के बाद पिस्टल दिखाकर लूटपाट की गयी. पुलिस मामले की जांच मेें जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: देवघर में एक युवक को झांसा देकर कार में बिठाने और फिर लूटपाट का मामला सामने आया.
Jharkhand news: देवघर में एक युवक को झांसा देकर कार में बिठाने और फिर लूटपाट का मामला सामने आया.
सोशल मीडिया.

Jharkhand Crime News: देवघर के जसीडीह स्टेशन में ट्रेन से उतरे एक युवक को झांसा देकर कार में बिठाने और पिस्तौल दिखाकर 25 हजार रुपये, आधार व एटीएम कार्ड आदि लूट लेने का मामला सामने आया है. घटना बुधवार की दोपहर नगर थाना क्षेत्र के बिलासी टाउन चकाचक मंदिर के समीप हुई. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुट गयी है.

घटना के संबंध में बिहार के बांका जिला अंतर्गत बाराहट के वंसीपुर गांव निवासी सन्नी कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया कि वो हरियाणा के अंबाला में काम करता है. बुधवार को अकालतख्त एक्सप्रेस ट्रेन से जसीडीह स्टेशन पर उतरा तथा अपने घर वंशीपुर जाना था. इस दौरान स्टेशन पर एक व्यक्ति मिला तथा सामान ज्यादा रहने के कारण वह सन्नी को सामान ले जाने में मदद करने लगा.

उस व्यक्ति ने कहा कि वह भी बाराहाट जा रहा है. सन्नी उसके झांसे में आ गया और उसके कार में सवार हो गया. कार में पहले से कुछ अन्य लोग भी बैठे थे. वे लोग स्टेशन से निकले. उसके बाद एक व्यक्ति ने केनरा बैंक के दायीं ओर कार को मोड़ने को कहा. उसने कहा कि कुछ आगे उसका ऑफिस है. वहां उसे एक कागज जमा करना है.

गाड़ी जब बिलासी टाउन चकाचक मंदिर के पास पहुंची, तो दो लोग गाड़ी से उतरकर कुछ दूर गये फिर वापस आकर गाड़ी में बैठ गये. उसके बाद कार आगे बढ़ी, तो एक व्यक्ति ने पिस्तौल का भय दिखाकर सन्नी से नकद 25 हजार रुपये सहित उसका आधार कार्ड व एटीएम कार्ड आदि लूट लिये. उसके बाद तीनों उसे कार से उतार कर भाग गये. पीड़ित ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां जमा हो गए. उसके बाद सन्नी ने नगर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

सूचना मिलने पर नगर थाना के एसआइ राजेश कुमार सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे तथा घटना की छानबीन की. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले कार सवार गिरोह का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस पदाधिकारी और उनकी टीम ने घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की. साथ ही घटनास्थल के आसपास के प्रतिष्ठानों व दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, जहां से पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस उन सुरागों के आधार पर अनुसंधान कर रही है.

बता दें कि कुछ दिन पहले एसडीपीओ पवन कुमार व नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह ने मामले की पड़ताल करते हुए जसीडीह स्टेशन के वाहन पड़ाव के संवेदक को पार्किंग होने वाली गाड़ियों का नंबर, चालक का मोबाइल नंबर और पता ठिकाना रजिस्टर में इंट्री करने का निर्देश दिया था. फिर भी यात्रियों से लूटपाट की घटना थम नहीं रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें