1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. uncontrolled truck in pit overturned car going by six of deoghar died five of family smr

गड्ढे में अनियंत्रित हुआ ट्रक, बगल से जा रही कार पर पलटा, देवघर के छह की मौत, पांच एक की परिवार के

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुमका-देवघर मुख्य मार्ग (एनएच 114ए ) की बदहाली ने मंगलवार को एक साथ छह लोगों की जान ले ली.
दुमका-देवघर मुख्य मार्ग (एनएच 114ए ) की बदहाली ने मंगलवार को एक साथ छह लोगों की जान ले ली.
prabhat khabar

दुमका-देवघर मुख्य मार्ग (एनएच 114ए ) की बदहाली ने मंगलवार को एक साथ छह लोगों की जान ले ली. घटना देर शाम जामा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के ठीक सामने की है. यहां से गुजर रहे चावल लदा ट्रक सड़क पर बने बड़े गड्ढे में घुस गया और अनियंत्रित होकर पलट गया. दुर्भाग्यवश ट्रक बगल से गुजर रही टाटा इंडिगो कार (जेएच 04 एफ-6851) के ऊपर ही पलटा.

इससे कार पूरी तरह ट्रक के नीचे दब गयी. कार में चालक सहित छह लोग सवार थे. सभी की मौके पर ही मौत हो गयी. मरनेवालों में देवघर के सलोनाटांड निवासी शांतनु सिंह, उनकी मां पुतुल देवी उर्फ अर्चना सिंह, बहन नेहा कुमारी उर्फ नन्हीं, नेहा के दो बच्चे (तीन साल का बेटा व एक साल की बेटी) और चालक शामिल हैं. शांतनु सिंह संत फ्रांसिस स्कूल में डिजी क्लासेस के इंचार्ज थे. वह ऑनलाइन क्लासेस के प्रभारी भी थे.

दुमका के खूटाबांध में है बड़े भाई का घर :

बताया जाता है शांतनु अपनी मां और बहन के साथ दुमका के खूटाबांध स्थित भाई संजीव कुमार के घर से देवघर लौट रहे थे. उनके बड़े भाई दुमका जिले में मत्स्य विभाग में कार्यरत हैं. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. कार लगभग 45 मिनट तक ट्रक के नीचे दबी रही.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार लोगों को निकालने का प्रयास किया, पर सफलता नहीं मिल सकी. इसके बाद तत्काल क्रेन मंगाया गया. क्रेन की मदद से कार के ऊपर से ट्रक को किसी तरह हटाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. कार में सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी. बताया जाता है कि शांतनु सिंह रविवार की सुबह ही भाई की कार से सभी के साथ दुमका गये थे. कार शांतनु के दोस्त ही चला रहे थे.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें