1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. side effect of madhupur assembly by election raj sinha amar bauri annapurna devi corona positive srn

Coronavirus Update Jharkhand : मधुपुर विधानसभा उपचुनाव का साइड इफेक्ट, एक सांसद समेत ये चार विधायक कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मधुपुर उपचुनाव से लौट कर आने के बाद सांसद समेत चार विधायक कोरोना पॉजिटिव
मधुपुर उपचुनाव से लौट कर आने के बाद सांसद समेत चार विधायक कोरोना पॉजिटिव
File Photo

Deoghar News, Jharkhand News मधुपुर : मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में रैलियों को संबोधित करने का अब साइड इफेक्ट दिखने लगा है. उपचुनाव से प्रचार कर लौटीं कोडरमा की सांसद अन्नपूर्णा देवी समेत चार विधायक नवीन जायसवाल, अमर बाउरी, राज सिन्हा और इंद्रजीत महतो कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इंद्रजीत महतो की स्थिति गंभीर है. उन्हें रांची से एयर एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाया गया है.

उक्त सभी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर 14 अप्रैल को लौटे हैं. एक कोरोना संक्रमित विधायक ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों के संपर्क में आये. पता नहीं किससे संक्रमण हुआ है. लक्षण दिखने के बाद जांच करायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी. उक्त विधायकों ने अपने संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी. उन्होंने अपने संपर्क में आनेवाले लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है. धनबाद के विधायक राज सिन्हा , चंदनकियारी के विधायक अमर बाउरी होमआइसोलेशन में हैं.

डीजीपी व आइजी कोरोना संक्रमित :

रांची. कोरोना संक्रमण के चपेट में पुलिस मुख्यालय आ गया है. डीजीपी नीरज कुमार सिन्हा समेत आइजी प्रोविजन प्रभात कुमार व उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. डीजीपी होम आइसोलेशन में हैं.

सरयू राय भी पॉजिटिव

पूर्व मंत्री और विधायक सरयू राय कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. श्री राय ने लिखा है कि कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण देखने के बाद चेकअप कराया. इसमें रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. फिलहाल होम आइसोलेशन में है.उनके संक्रमित होने की सूचना पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें