1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. shrawani mela 2022 ki taiyari sawan deoghar arrangements for the kanwariyas grj

Shrawani Mela 2022: देवघर में श्रावणी मेले को लेकर कैसी है तैयारी, कांवरियों के लिए कैसे हैं इंतजाम

पीडब्ल्यूडी के कार्यपालक अभियंता के बहादुर ने सभी ठेकेदारों को ट्रैफिक की वजह से रात में काम करने का निर्देश दिया है. 30 जून तक कालीकरण का काम पूरा करने को कहा गया है. देवघर जिले में प्रवेश करने वाले सत्संग-भीरखीबाद व देवघर-दर्दमारा रोड में रोड मार्किंग का काम किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shrawani Mela 2022: कार्य में लगे मजदूर
Shrawani Mela 2022: कार्य में लगे मजदूर
प्रभात खबर

Shrawani Mela 2022: श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर देवघर में पिछले दिनों पीडब्ल्यूडी के सचिव की बैठक में दिये गये निर्देश के बाद मेला क्षेत्र की सड़कों के काम में तेजी लायी गयी है. मेला क्षेत्र के हदहदिया-बरमसिया चौक सड़क कालीकरण कर तैयार कर दिया गया है. समाहरणालय से नंदन पहाड़ रोड में भी मरम्मत कार्य अंतिम चरण में है. पंडित बीएन झा रोड से सीडी द्वारी पथ के चौड़ीकरण के लिए पेवर्स लगाने का काम तेज कर दिया गया है.

30 जून तक पूरा करें कालीकरण का कार्य

नंदन पहाड़ रुट लाइन में भी कालीकरण करने का काम किया जा रहा है. कांवरिया पथ पर लेबलिंग व गड्ढों पर मिट्टी भराई का कार्य पूरा हो चुका है. अब कांवरिया पथ पर बालू बिछाने का काम शुरू किया जायेगा. पीडब्ल्यूडी के कार्यपालक अभियंता के बहादुर ने सभी ठेकेदारों को ट्रैफिक की वजह से रात में काम करने का निर्देश दिया. उन्होंने ठेकेदारों को 30 जून तक कालीकरण का काम पूरा करने को कहा है. देवघर जिले में प्रवेश करने वाले सत्संग-भीरखीबाद व देवघर-दर्दमारा रोड में रोड मार्किंग का काम किया जा रहा है.

श्रावणी मेले में स्टॉल लगायेगी समिति

जगदंबा आश्रम में अखिल भारतीय श्रोत्रिय ब्राह्मण समिति की बैठक में पिछले दिनों कई निर्णय लिए गए. इसमें संगठन पर जोर और अनुशासन, समिति से जुड़ने के लिए सदस्यता शुल्क लेने, श्रावणी मेला के दौरान कांवरियों की सेवा के शिविर लगाने और संगठन से युवाओं को जोड़ने के लिए युवा मोर्चा के गठन का निर्णय लिया गया. 10 जुलाई को करनीबाग स्थित जोड़ा कोठी शिव मंदिर में अगली बैठक करने का प्रस्ताव लाया गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें