1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. madhupur by election 2021 congress rameshwar oraon will blow on madhupur by election on april 7 know what is the partys strategy for the bypoll srn

Madhupur By Election 2021 : मधुपुर उपचुनाव को लेकर कांग्रेस 7 अप्रैल को फूंकेगी बिगुल, जानें उपचुनाव को लेकर क्या है पार्टी की रणनीति

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मधुपुर उपचुनाव को लेकर में कांग्रेस 7 अप्रैल को फूंकेगी बिगुल
मधुपुर उपचुनाव को लेकर में कांग्रेस 7 अप्रैल को फूंकेगी बिगुल
सोशल मीडिया.

Jharkhand Politics Update, Deoghar News, Dr. Rameshwar Oraon News देवघर : मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में सहयोगी दलों की हुई बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने विशेष रणनीति के तहत प्रचार अभियान में उतरने का फैसला किया है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं सरकार में शामिल कांग्रेस मंत्रियों के साथ लगातार हुई कई दौर की बैठकों के बाद पार्टी इस नतीजे पर पहुंची है कि सात अप्रैल को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव संगठन के पदाधिकारियों के साथ मधुपुर प्रस्थान करेंगे एवं उपचुनाव का बिगुल फूकेंगे.

प्रदेश प्रवक्ता आलोक दूबे ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सह डॉ रामेश्वर उरांव के तीन दिवसीय मधुपुर प्रवास के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों को अलग अलग जिम्मेदारी दी जायेगी, जो सात अप्रैल से मधुपुर में कैंप करेंगे. उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को क्षेत्रवार, प्रखंडवार और पंचायत स्तर तथा बूथ स्तर की जिम्मेवारी सौंपी जायेगी. इसके लिए पार्टी कोटे से सरकार में शामिल मंत्रियों, विधायकों, पूर्व विधायकों, सांसदों, पूर्व सांसदों और प्रदेश पदाधिकारियों तथा वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपी जा रही है.

इसके अलावा मधुपुर में वार रूम बनाये जायेंगे और संतालपरगना क्षेत्र के प्रभावशाली नेताओं को जिम्मेदारी दी जायेगी. गठबंधन दलों की एकजुटता, वामदलों का समर्थन और राज्य सरकार के कार्य दुमका और बेरमो की तरह मधुपुर के चुनाव में सफलता दर्ज कराने के लिए काफी है. चुनाव प्रचार के दौरान कोविड-19 संक्रमण को लेकर भारत निर्वाचन आयोग, केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जायेगा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें