1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. jharkhand news bjp races over madhupur assembly byelection deepak prakash advice to officers not to become agent of government smj

मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर रेस हुई भाजपा, दीपक प्रकाश का अधिकारियों को नसीहत, ना बनें सरकार का एजेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी में भरे जोश.
झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी में भरे जोश.
प्रभात खबर.

Jharkhand News, Deoghar News, मधुपुर (देवघर) : झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मधुपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया है. इसके पीछे कई कारण भी बताये हैं. साथ ही अधिकारियों को अपनी कार्यशैली सुधारने की सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि अधिकारी राज्य सरकार के एजेंट के तौर पर कार्य ना करें, बल्कि अधिकारी के अनुरूप कार्य करें. उन्होंने नहीं मानने वाले अधिकारियों को खामियाजा भुगतने की बात भी कही. देवघर दौरे पर पहुंचे श्री प्रकाश भाजपा मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से उक्त बातें कही.

झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि मधुपुर उपचुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. यहां से एनडीए चुनाव लड़ेगी. लेकिन उसमें भाजपा का प्रत्याशी होगा, यह भी तय है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जो योजना लायी थी, वह सब वर्तमान सरकार ने बंद कर दी है. भाजपा के लिए मधुपुर तीर्थ स्थल के सामान है. पार्टी के संस्थापक व महान विचारक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का यहां आवास रहा है.

श्री प्रकाश ने कहा कि मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से ऐसे व्यक्ति को मंत्री बना दिया गया, जो विधायक भी नहीं चुने गये है और उनके परिवार पर रांची के हज हाउस घोटाला में मामला है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से मांग करती है कि हज हाउस घोटाले में दोषी पर क्या कार्रवाई हुई, यह बतावें. उन्होंने कहा कि दुमका, बेरमो के बाद अब मधुपुर में भी साबित हो गया है कि तीनों ही जगह पर परिवारवाद हावी है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और जेएमएम के काफी संख्या में कार्यकर्ता जल्द भाजपा का दामन थामेंगे.

उन्होंने कहा कि यह सरकार महिला और किसान विरोधी है. महिलाओं के लिए 50 लाख कीमत की जमीन की एक रुपये में रजिस्ट्री, उज्ज्वला गैस योजना को सरकार ने बंद कर दिया है. किसानों को केंद्र के अलावा डीबीटी के माध्यम से मिलने वाली सहायता राशि राज्य सरकार ने बंद कर दी है.

उन्होंने कहा कि सत्ता आती और जाती है, लेकिन वे वैसे सरकारी अधिकारियों को सलाह देना चाहते हैं जो सत्ताधारी दल के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं. भाजपा के कार्यकर्ता उन पर कड़ी नजर रखे हुए है और भविष्य में उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री राज पलिवार, प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी, जिला प्रभारी बबलू भगत, जिला महामंत्री अधीर भैया, पूर्व नप अध्यक्ष संजय यादव आदि मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें