1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. jharkhand crime news tilakotsav demand meat girls side beating broken marriage grj

Jharkhand Crime News: तिलकोत्सव में मीट मांगने पर लड़की पक्ष के लोगों की पिटाई, टूटी शादी, एफआईआर दर्ज

देवघर में तुंबाबेल निवासी संतोष दास का तिलक कार्यक्रम के बाद लड़का पक्ष के लोग तिलक में आये लड़की पक्ष के लोगों को भोजन करा रहे थे. इसी बीच लड़की के भाई अमर कुमार ने अपने होने वाले जीजा से दो पीस मीट की मांग कर दी. इसी को लेकर कहासुनी हो गयी. मारपीट में कई लोग घायल हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के देवघर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के तुंबाबेल गांव में शुक्रवार की देर रात तिलकोत्सव के बाद मीट मांगने पर लड़की के भाई समेत तिलक में पहुंचे लोगों की पिटाई कर दी गयी. घटना में लड़की पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गये. इससे जहां शादी टूट गयी, वहीं लड़की के पिता ने लड़का पक्ष के पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया.

मीट मांगने पर मारपीट

बताया जा रहा है कि तुंबाबेल निवासी संतोष दास का तिलक कार्यक्रम पूरा होने के बाद लड़का पक्ष के लोग तिलक में आये लड़की पक्ष के लोगों को भोजन करा रहे थे. इसी बीच चितरा थाना क्षेत्र के पियरसोल निवासी लड़की के भाई अमर कुमार ने होने वाले जीजा से दो पीस मीट की मांग कर दी. इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी. कुछ देर में गाली गलौज शुरू हो गयी और मारपीट होने लगी. इस दौरान लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी. घटना में लड़की पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे नाराज लड़की पक्ष में शादी तोड़ दी है. थाने में मामला दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है.

जांच में जुटी पुलिस

लड़की के पिता चामू महरा ने मोहनपुर थाना में आवेदन देकर तुम्बाबेल गांव निवासी पलटन दास, उनके पुत्र, उनके पुत्री, लड़का संतोष दास उनके पिता शिवचरण दास समेत सात आठ अज्ञात महिला पर मारपीट कर घायल करने, भाई का मोबाइल छिनतई करने और ढाई लाख रुपये और बर्तन सेट तिलक में लेने का आरोप लगाया. पुलिस घायल व्यक्ति का इलाज कराकर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें