1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. jharkhand crime news four arrested in connection with robbery from petrol pump worker seized so much money car and bike out of rs 961 lakh srn

Jharkhand Crime News : देवघर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूट के मामले में चार गिरफ्तार, 9.61 लाख रुपये में से इतने रूपये हुए बरामद, कार और बाइक भी जब्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवघर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूट के मामले में चार गिरफ्तार
देवघर पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूट के मामले में चार गिरफ्तार
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Deoghar Crime News, Deoghar Petrol Pump Robbery Case latest News देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के जुबली पेट्रोल पंप के कर्मी से गत दिनों हुए 9.61 लाख रुपये के लूटकांड का देवघर पुलिस ने खुलासा कर लिया है. देवघर पुलिस ने 48 घंटे में इस लूट में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और लूट के 7,86, 500 रुपये बरामद कर लिये. देवघर एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बुधवार को जानकारी दी.

जसीडीह के अलावा जमुई और बांका के रहनेवाले हैं आरोपी : एसपी ने बताया कि कांड मेंं शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में जसीडीह कुरैवा गिधनी निवासी उदय झा, जमुई जिले के सिकंदरा का सौरभ कुमार सिंह उर्फ फुचका उर्फ सूर्यसेन सिंह, गिधनी का दिव्यांशु कुमार सिंह उर्फ पन्ना सहित बांका जिला के चानन थाना क्षेत्र अंतर्गत भनरा निवासी राजेश यादव शामिल है. तीन अपराधियों की गिरफ्तारी देवघर के गिधनी से, जबकि मुख्य आरोपियों में शामिल सौरभ कुमार सिंह की गिरफ्तारी बंगाल के रानीगंज से की गयी है.

चोरी की बाइक से लूट की घटना को दिया अंजाम : अपराधियों के पास से पंप कर्मी से लूटे हुए पैसे में से 7 लाख 86 हजार 500 रुपये बरामद कर लिये गये हैं, जबकि कांड के बाद अपराधियों द्वारा भागने के लिए इस्तेमाल की गयी स्विफ्ट कार (रजिस्ट्रेशन संख्या- JH15S- 6519)भी बरामद कर ली गयी है. कांड को अंजाम देने के बाद सौरभ सिंह कार से रानीगंज भाग गया था. कांड में प्रयुक्त तीन मोबाइल भी बरामद हुए हैं. घटना में उपयोग की गयी अपाची बाइक 15 फरवरी की रात रिखिया थाना क्षेत्र इलाके से छीनी गयी थी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें