1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. jharkhand crime news 38 lakhs cheated from 18 people in the name of getting jobs head clerk of karaon block of deoghar arrested smj

Jharkhand Crime News : नौकरी दिलाने के नाम पर 18 लोगों से 38 लाख रुपये की ठगी, देवघर के करौं ब्लॉक का हेड क्लर्क गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : नौकरी दिलाने के नाम पर देवघर के करौं ब्लॉक के हेड क्लर्क तरूण कुमार राय गिरफ्तार.
Jharkhand News : नौकरी दिलाने के नाम पर देवघर के करौं ब्लॉक के हेड क्लर्क तरूण कुमार राय गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (देवघर) : नौकरी के नाम पर देवघर जिला अंतर्गत सारठ थाना क्षेत्र के बभनडीहा दलदली निवासी आनंद मंडल समेत 18 लोगों से 38 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. इस संबंध में पुलिस ने करौं प्रखंड के बड़ा बाबू तरूण कुमार राय (हेड क्लर्क) को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने गिरफ्तार तरूण को सेंट्रल जेल भेज दिया है.

इस संबंध में नगर थाने की पुलिस ने बताया कि करौं प्रखंड के बड़ा बाबू जसीडीह थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा सिमरा गांव निवासी तरूण कुमार राय को उसके कार्यालय से सोमवार को गिरफ्तार किया गया. मंगलवार को चिकित्सीय जांच व कोविड जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे नगर थाने की पुलिस ने कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर आरोपी तरूण को नगर थाने की पुलिस ने न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया है.

क्या है मामला

तरूण के खिलाफ नौकरी के नाम पर रुपये ठगी का मामला सारठ थाना क्षेत्र के बभनडीहा दलदली निवासी आनंद मंडल की पीसीआर के आधार पर वर्ष 2020 में दर्ज किया गया था. आनंद ने उस पर 4 लाख रुपये की ठगी किये जाने का आरोप लगाया है. वहीं मदन मंडल, मुन्ना मंडल, मुकेश मंडल, संजय कुमार दास, देवनाथ दास, रामविलास मंडल, रोहित मंडल, शिवशंकर मंडल, विपिन कुमार मंडल, महेंद्र मंडल, जयराम मंडल, मृत्युंजय मंडल, उपेंद्र साह, धीरेंद्र मंडल, सत्यनारायण मंडल व धीरज मंडल से भी दो-दो लाख रुपये नौकरी के नाम पर ठगी किये जाने की बात कही है.

आरोप है कि वर्ष 2019 के अलग-अलग तिथि में उनलोगों से रुपये लिये गये थे. नौकरी नहीं लगाया, तो पीड़ितों ने अपने रुपये लौटाने को कहा, लेकिन उनलोगों के साथ आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए रुपये वापस करने से इंकार कर दिया. इस मामले में नगर थाने की पुलिस ने तीन बार आरोपी को नोटिस जारी किया, लेकिन कभी तरूण पुलिस के नोटिस का जबाव देने हाजिर नहीं हुआ. झारखंड में नौकरी दिलाने के नाम पर 18 लोगों से लाखो रुपये की ठगी तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें