1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. indian michael jackson prabhudheva reached deoghar to see lord bholenath crowd gathered to take selfie srn

भगवान भोलेनाथ का दर्शन करने देवघर पहुंचे भारत के माइकल जैक्सन प्रभुदेवा, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़

बाबा मंदिर देवघर में कल उस वक्त भीड़ लग गयी, जब डांसर प्रभुदेवा अचानक से भोलेनाथ के द्वार पर मथा टेकने पहुंच गये. वो भी बिना किसी वीआईपी सुरक्षा के, इसके बाद बाबा मंदिर में जल अर्पित की. उनकी सदगी अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो ट्रेन से बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बाबा मंदिर देवघर का दर्शन करने पहुंचे डांसर प्रभुदेवा
बाबा मंदिर देवघर का दर्शन करने पहुंचे डांसर प्रभुदेवा
instagram

Jharkhand News, Deoghar News देवघर : फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डांसर, कोरियोग्राफर, अभिनेता व निर्देशक प्रभुदेवा रविवार की अहले सुबह सपरिवार बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पहुंचे और विधिवत बाबा की पूजा-अर्चना की. सुबह करीब आठ बजे बाबा मंदिर पहुंचने के बाद पुरोहितों ने पूरे विधि-विधान से पूजा करायी. वह मास्क पहने हुए थे.

उन्होंने इ-पास के माध्यम से बिना किसी वीआइपी सुविधा के बाबा मंदिर गर्भगृह में प्रवेश कर बाबा पर जलार्पण किया. इसके बाद प्रभु देवा ने मंदिर प्रांगण स्थित अन्य मंदिरों में भी पूजा की. इस दौरान पहचान लीक होने के बाद मंदिर में मौजूद लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मच गयी. बताया जाता है लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए वह तत्काल मंदिर प्रांगण से निकल गये.

टेंपो से दर्शन के लिए पहुंचे थे :

बताया जाता है कि प्रभु देवा शनिवार की रात्रि करीब एक बजे जसीडीह स्टेशन पर उतरे और वहां से बैद्यनाथधाम स्टेशन के नजदीक स्थित होटल इंपीरियल हाइट में पहुंचे. होटल प्रबंधन की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया. सूत्रों की मानें, तो वह किसी रिश्तेदार के शादी-समारोह में शिरकत करने देवघर पहुंचे थे. भारत के माइकल जैक्सन के नाम से प्रसिद्ध प्रभु देवा कुली नंबर वन, हम से मुकाबला, लक्ष्मी, चार्ली चैपलीन आदि फिल्मों में बतौर अभिनेता, कोरियोग्राफी व निर्देशक का कार्य कर चुके हैं.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें