1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. former jharkhand minister raj paliwar poor in the list of baba mandir administration of deoghar will get food grains smj

देवघर के बाबा मंदिर प्रशासन की सूची में झारखंड के पूर्व मंत्री राज पलिवार गरीब, मिलेगा अनाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देवघर के बाबा मंदिर प्रशासन ने पूर्व मंत्री राज पलिवार का नाम जरूरतमंदों की सूची में किया शामिल.
देवघर के बाबा मंदिर प्रशासन ने पूर्व मंत्री राज पलिवार का नाम जरूरतमंदों की सूची में किया शामिल.
ट्विटर.

Jharkhand News (देवघर ) : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से देवघर के बाबा मंदिर बंद होने के कारण लोगों की परेशानी को कुछ कम करने का प्रयास करते हुए बाबा मंदिर प्रशासन सूखा राशन का वितरण कर रहा है. इसके तहत जरूरतमंदों को अनाज देने की सूची में झारखंड के पूर्व मंत्री राज पलिवार का नाम शामिल है. लोग पूर्व मंत्री का नाम सूची में देखकर आश्चर्यचकित हैं.

मालूम हो कि बाबा मंदिर की ओर से हर दिन मुहल्लावार पुरोहितों की सूची मंदिर के वीआईपी गेट पर फुट ओवरब्रिज के पिलर में जरूरतमदों को अनाज देने के लिए सूची चिपकायी जा रही है. सूची में नाम देखकर ही पुरोहितों को मंदिर से खाद्यान्न दिया जा रहा है.

इस सूची में राज्य के पूर्व मंत्री राज पलिवार का नाम भी जरूरतमंद पुरोहितों की सूची में शामिल है. पूर्व मंत्री का नाम खाद्यान्न देने की सूची में शामिल होने पर लोग भी आश्चर्यचकित हैं. वहीं, जब सूची बनाने के मापदंड के बारे में मंदिर प्रशासन से पूछा गया, तो बताया गया कि मुहल्लावार खुद पूरी तरह से पता करवा कर सूखी बनवायी गयी है. वहीं, सूची में पूर्व मंत्री राज पलिवार का नाम शिवगंगा लेन के पते में है, जबकि पूर्व मंत्री श्री पलिवार पिछले 5 साल से बीएन झा रोड में रह रहे हैं.

मेरे हिस्से का खाद्यान्न किसी जरूरतमंद को मिले : राज पलिवार

इस संबंध में पूर्व मंत्री राज पलिवार ने कहा कि मंदिर प्रशासन ने हमें जरूरतमंदों की सूची में रखा है. इसके लिए मंदिर प्रशासन को धन्यवाद. रही बात खाद्यान्न लेने की, तो बाबा के कृपा से हमें इसकी जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरे हिस्से का खाद्यान्न किसी जरूरतमंद को दे दिया जाये.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें