1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. deoghars new sp subhash chandra jaat took charge said making the district crime free is first priority smj

सुभाष चंद्र जाट ने संभाला देवघर के नये एसपी का पदभार, कहा- जिले को अपराध मुक्त बनाना पहली प्राथमिकता

देवघर के नये एसपी बने सुभाष चंद्र जाट ने बुधवार को पदभार ग्रहण किया. उन्होंने निवर्तमान एसपी धनंजय कुमार सिंह से चार्ज लिया. चार्ज लेने के बाद नये एसपी श्री जाट ने जिला को अपराध मुक्त और साइबर क्रिमिनल्स के खिलाफ लगातार अभियान चलाने की बात कही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: देवघर के नये एसपी सुभाष चंद्र जाट को फूल भेंट करते निर्वतमान एसपी धनंजय सिंह.
Jharkhand news: देवघर के नये एसपी सुभाष चंद्र जाट को फूल भेंट करते निर्वतमान एसपी धनंजय सिंह.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: देवघर जिले के नये एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बुधवार की दोपहर पदभार ग्रहण कर लिया. उन्होंने यह पदभार निर्वतमान एसपी धनंजय कुमार सिंह से लिया है. पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नये एसपी श्री जाट ने कहा कि निर्वतमान एसपी द्वारा छेड़े गए साइबर अपराधियों के खिलाफ मुहिम को आगे बढ़ाना और जिला को अपराध मुक्त बनाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. बता दें कि इससे पूर्व श्री जाट जमशेदपुर के सिटी एसपी थे. झारखंड सरकार ने मंगलवार को 9 IPS अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की थी. इसी के तहत श्री जाट को देवघर का नया एसपी बनाया गया.

जिला में भयमुक्त वातावरण बनाना पहली प्राथमिकता

साथ ही जनता से अपील करते हुए कहा कि जिला में शांति व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का मदद करें. कहा कि बिना आपके सहयोग के जिले को अपराधमुक्त बना पाना संभव नहीं है. जिले की जनता को भयमुक्त वातावरण देना इनकी पहली प्राथमिकता होगी और इस दिशा में लगातार प्रयास होगा.

2015 बैच के IPS अधिकारी हैं सुभाष चंद्र जाट

बता दें कि इससे पहले सुभाष चंद्र जाट जमशेदपुर के सिटी एसपी थे. झारखंड सरकार ने मंगलवार को 9 IPS अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की थी. इसी के तहत श्री जाट को देवघर का नया एसपी बनाया गया. सुभाष चंद्र जाट 2015 बैच के आइपीएस अधिकारी हैं.

नये एसपी को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने पर नवपदस्थापित एसपी सुभाष चंद जाट को सार्जेंट मेजर शेरू रंजन और उनकी टुकड़ी ने गार्ड ऑफ ऑनर के साथ सलामी दी. वहीं, देवघर पहुंचने पर वे सबसे पहले बाबा बैद्यनाथ मंदिर में बाबा बैद्यनाथ एवं माता पार्वती की मंदिर में जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना किया. पदभार ग्रहण करने और बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना के दौरान उनके डीएसपी मुख्यालय मंगल सिंह जामुदा, एसडीपीओ पवन कुमार, सारठ एसडीपीओ धीरेंद्र प्रसाद बंका, मधुपुर एसडीपीओ विनोद रवानी, विशेष शाखा देवघर के प्रभारी अनिल कुमार शर्मा, बाबा मंदिर थाना प्रभारी मनोज मल्लिक नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह, सार्जेंट मेजर शेरू रंजन सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

रिपोर्ट : अजय यादव, देवघर.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें