1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. deoghar dumka nh 114a plight took six lives smr

देवघर-दुमका एनएच 114ए की बदहाली ने ले ली छह की जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवघर-दुमका एनएच 114ए की बदहाली ने ले ली छह की जान
देवघर-दुमका एनएच 114ए की बदहाली ने ले ली छह की जान

दुमका : दुमका-देवघर मुख्य मार्ग पर जामा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के सामने एक हादसे में छह लोगों की जान चली गयी. बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम चावल लदा एक ट्रक सड़क पर बने गड्ढे में उतरने के बाद अनियंत्रित हो गया और बगल से गुजर रही टाटा इंडिगो कार के ऊपर पलट गया. ट्रक कार के ऊपर ऐसा पलटा कि कार पूरी तरह चपटी हो गयी. कार में सवार दो बच्चों और दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, कार लगभग 45 मिनट तक ट्रक के नीचे दबी रही. जामा थाना पुलिस पहुंची और क्रेन मंगा कर ट्रक को कार के ऊपर से हटवाया. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसमें सवार सभी की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी.

क्रेन पहुंचने से पूर्व लोगों का हुजूम जुट गया, लेकिन चाह कर भी लोग कुछ नहीं कर सके. चावल लदा ट्रक दुमका की तरफ, जबकि कार देवघर की ओर जा रही थी. कार में सवार लोग दुमका के खूटाबांध में रहने वाले और मत्स्य विभाग में काम करने वाले अपने रिश्तेदार संजीव कुमार से मिल कर वापस लौट रहे थे.मां को लेकर लौट रहे थे शांतनु सिंह : बताया जाता है कि शांतनु सिंह, जो संत फ्रांसिस स्कूल देवघर में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर काम करते थे.

अपनी मां अर्चना सिंह, बहन नेहा कुमारी, बहन के दो बच्चों को लेकर संजीव कुमार की इंडिगो कार (जेएच 04 एफ-6851) से दुमका से देवघर लौट रहे थे, तभी जामा के पास हादसा हो गया. सड़क की बदहाली से रोजाना हो रहे हादसे को देख इलाके के लोग सड़क पर डटे रहे और सड़क को जाम किये रखा. लोग इस घटना को लेकर इतने आक्रोशित थे कि डीसी एवं एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें