1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. deoghar airport to mumbai delhi flight booking has been started know time table and fare srn

देवघर से दिल्ली, मुंबई समेत इन दो शहरों के लिए भी टिकटों की बुकिंग शुरू, जानें टाइम टेबल और किराया

देवघर एयरपोर्ट से फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो गयी है, दिल्ली, कोलकाता के बाद अब इंडिगो ने मुंबई, चेन्नई व बेंगलुरु के लिए भी विमान सेवा शुरू कर दी है. इसके लिए पूरा समय सारणी और किराये के बारे में वस्तृत जानकारी दे दी गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवघर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट की बुकिंग शुरू
देवघर एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइट की बुकिंग शुरू
सांकेतिक तस्वीर

Deoghar Airport Update देवघर : 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट से कोलकाता की सीधी उड़ान शुरू होने के बाद देश के चार शहरों के लिए देवघर से कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा भी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो दे रही है. दिल्ली के साथ-साथ मुंबई, चेन्नई व बेंगलुरु के लिए देवघर एयरपोर्ट से कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा दी जा रही है. इंडिगो समेत कई एप में इन शहरों के लिए देवघर एयरपोर्ट से कनेक्टिंग फ्लाइट की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. इंडिगो के अनुसार, देवघर से मुंबई की फ्लाइट हर माह में 15 दिन है. हर दूसरे दिन फ्लाइट है.

मुंबई की कनेक्टिंग फ्लाइट 17 जुलाई से शाम 4:35 बजे देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी व कोलकाता एयरपोर्ट 5:50 पर पहुंचेगी. कोलकाता एयरपोर्ट पर एक ही टिकट से सवा घंटे बाद 7:05 बजे मुंबई के लिए फ्लाइट उड़ान भरेगी व रात 9:40 बजे मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगी. देवघर से मुंबई का आज का किराया 9,576 रुपये निर्धारित है.

चेन्नई की कनेक्टिंग फ्लाइट 14 जुलाई से शाम 4:35 बजे देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी व कोलकाता एयरपोर्ट 5:50 में पहुंचेगी. कोलकाता एयरपोर्ट 10:25 बजे चेन्नई के लिए फ्लाइट उड़ान भरेगी व रात 12:40 बजे चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचेगी. देवघर से चेन्नई का किराया 10,194 रुपये निर्धारित है.

बेंगलुरु की कनेक्टिंग फ्लाइट 12 जुलाई से शाम 4:35 बजे देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगी व कोलकाता एयरपोर्ट 5:50 में पहुंचेगी. कोलकाता एयरपोर्ट से 7:55 बजे बेंगलुरु के लिए फ्लाइट उड़ान भरेगी व रात 10:25 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचेगी. देवघर से बेंगलुरु का किराया 11,750 रुपये निर्धारित है. इंडिगो के शेड्यूल के अनुसार देवघर से बेंगलुरु की कनेक्टिंग फ्लाइट 12, 14 व 16 जुलाई को है. देवघर से मुंबई की कनेक्टिंग फ्लाइट 17, 19 व 21 जुलाई को है व देवघर से चेन्नई की कनेक्टिंग फ्लाइट 12, 16 व 15 जुलाई को है.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें