1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. coronavirus in jharkhand deoghar coronavirus corona positive covid 19 death covid hospital deputy commissioner doctor nurse jharkhand

Coronavirus In Jharkhand : कोरोना पॉजिटिव महिला ने तोड़ा दम, मौत से आहत पुत्री ने शीशे से काटा नस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus in Jharkhand : कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद पुत्री ने शीशे से काटा नस
Coronavirus in Jharkhand : कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद पुत्री ने शीशे से काटा नस
फाइल फोटो

Coronavirus In Jharkhand : देवघर : देवघर के मां ललिता हॉस्पिटल में बने जिला कोविड अस्पताल में शनिवार की सुबह कोरोना संक्रमित एक महिला मरीज की मौत हो गयी. घटना के बाद अस्पताल में मौजूद मृतका की पुत्री ने बेसुध हालत में शीशे से अपने बायें हाथ की कलाई का नस काट लिया. उसका इलाज कराया गया. कोरोना संक्रमित महिला की मौत की खबर मिलने पर डीडीसी शैलेंद्र कुमार लाल, एसडीएम विशाल सागर, एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह व अन्य अधिकारी मां ललिता अस्पताल पहुंचे और जानकारी ली.

मृतक महिला के बारे में जानकारी लेने के बाद उसके शव को पूरी तरह पैकिंग कर निकलवाया गया. एंबुलेंस से शव को सिंघवा पंप हाउस के सामने डढ़वा नदी के किनारे ले जाया गया. जहां जेसीबी से गड्ढा करवाकर पुलिस-प्रशासन ने सरकार के निर्देशानुसार जारी गाइडलाइन के तहत शव को दफनाया. देवघर के कोविड अस्पताल में इलाजरत मरीज की मौत का यह पहला मामला है.

इन दिनों देवघर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर जिला प्रशासन और अधिक सतर्क हो गया है. उपायुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह और एसपी पीयूष पांडे ने कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए समाहरणालय सभागार में बैठक की. डीसी ने सिविल सर्जन को निर्देश दिया कि जिले के सभी कोविड केयर सेंटर, डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल में जितने डॉक्टर, एएनएम स्वास्थ्यकर्मी की प्रतिनियुक्ति की गयी है, सभी की सूची नाम एवं मोबाइल नंबर के साथ डीसी कार्यालय में उपलब्ध करायें ताकि जरूरत पड़ने पर उनसे संपर्क कर निर्देश दिया जा सके. साथ ही जितने भी बाहर से आने वाले लोग हैं उन्हें होम कोरेंटिंन किया जाये. उनकी पूरी विवरणी मोबाइल नंबर के साथ रखें.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें