1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. corona vaccination campaign news 101 year old deoghar elder jagdish mahato took the vaccine said take all the vaccine and stay healthy smj

Corona Vaccination Campaign News: 101 साल के देवघर के बुजुर्ग जगदीश महतो ने लिया टीका, बोले- सभी लें टीका और रहें स्वस्थ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देवघर के देवीपुर निवासी 101 साल के बुजुर्ग जगदीश महतो ने लिया टीका. दूसरों को किये प्रोत्साहित.
देवघर के देवीपुर निवासी 101 साल के बुजुर्ग जगदीश महतो ने लिया टीका. दूसरों को किये प्रोत्साहित.
प्रभात खबर.

Corona Vaccination Campaign (देवघर) : झारखंड में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर जहां कई ग्रामीण इससे कतराते नजर आते हैं, वहीं 101 साल के एक बुजुर्ग ने टीका लेकर सबको प्रोत्साहित किया. टीका लेने के बाद देवघर के देवीपुर प्रखंड निवासी बुजुर्ग छोटा जगदीश महतो ने सभी लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि बिना डर और संकोच के कोरोना का टीका लें. इसी से आप स्वस्थ रह सकते हैं.

बता दें कि देवघर जिले में शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन को लेकर सभी प्रखंडों में कोविड टीकाकरण कैंप का आयोजन कर लोगों को निःशुल्क टीका दिया जा रहा हैं. इसी क्रम में रविवार को देवीपुर प्रखंड के रहने वाले 101 वर्ष के बुजुर्ग छोटा जगदीश महतो ने कोविड वैक्सीन लिया. वैक्सीनेशन के बाद बुजुर्ग जगदीश ने लोगों को प्रेरित करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए गांव-गांव में एक-एक आदमी कोविड का टीका ले. इसमें कोई दिक्कत नहीं है. कोई संशय नहीं रखें, कोई संकोच नहीं, निडर होकर टीका लें.

खुद भी लें टीका और दूसरों को करें प्रेरित : डीसी

उधर, 101 वर्ष के छोटा जगदीश के वैक्सीन लेने पर डीसी मंजूनाथ भजंत्री ने हर्ष व्यक्त किया और जिलेवासियों से आग्रह किया है कि खुद भी कोविड का वैक्सीन लें और दूसरों को भी प्रेरित करें. कोरोना के संक्रमण से बचना है, तो टीका जरूरी है. टीकाकरण अभियान में सभी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें और प्रशासन का सहयोग करें. कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए वैक्सीनेशन सुरक्षा कवच है. इसलिए जरूरी है कि अपने साथ-साथ अपने परिवार की स्वास्थ्य सुरक्षा का विशेष ख्याल रखें और कोविड का टीका अवश्य लगवायें.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें