1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. bihar passenger dies of deteriorating health in deoghar while traveling in himgiri express grj

Jharkhand News: हिमगिरी एक्सप्रेस में सफर के दौरान झारखंड में बिहार के यात्री की तबीयत बिगड़ने से मौत

मृतक के भाई ने बताया कि मिथिलेश पहाड़िया बीते मार्च अपने घर से रोजगार के लिए जम्मू कश्मीर गये थे, जहां पर वह होटल में मजदूरी करते थे. कुछ दिनों से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी थी. इसकी जानकारी उन्होंने फोन कर दी थी. हिमगिरी एक्सप्रेस में सफर के दौरान उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जसीडीह स्टेशन पर शव को ले जाते परिजन
Jharkhand News: जसीडीह स्टेशन पर शव को ले जाते परिजन
प्रभात खबर

Jharkhand News: हिमगिरी एक्सप्रेस में सफर के दौरान एक यात्री की तबीयत बिगड़ने से मौत हो गयी है. शव को जसीडीह स्टेशन पर रेल पुलिस द्वारा ट्रेन की बोगी से उतारा गया. शव की पहचान बिहार के बांका जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के मलिया मरसा गांव निवासी 30 वर्षीय मिथिलेश पहाड़िया के रूप में हुई है. शव की पहचान मृतक के छोटे भाई चुन्ना पहाड़िया ने अपने बड़े भाई के रूप में की.

ट्रेन में बिगड़ी हालत

मृतक के भाई ने बताया कि मिथिलेश पहाड़िया बीते मार्च अपने घर से रोजगार के लिए जम्मू कश्मीर गये थे, जहां पर वह होटल में मजदूरी करते थे. कुछ दिनों से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गयी थी. इसकी जानकारी उन्होंने फोन कर दी थी. इनका इलाज कश्मीर के अस्पताल में हुआ था. इसके बाद मिथिलेश ने रविवार को अपने घर पर फोन कर बताया था कि वह ट्रेन नंबर 12332 हिमगिरी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में सवार होकर वापस घर लौट रहा है. सोमवार की शाम को परिजनों ने मिथिलेश के मोबाइल पर फोन किया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था. कुछ देर बाद फोन करने पर ट्रेन में सवार अन्य यात्री ने बताया कि ट्रेन में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गयी थी, जिससे उसकी मौत हो गयी है.

मृतक का मोबाइल चोरी

घटना की जानकारी मिलते ही छोटे भाई ने अपने फुला प्रमीला देवी व फूफा सिकंदर पहाड़िया सहित अन्य के साथ जसीडीह स्टेशन पहुंच कर घटना की सूचना जीआरपी व आरपीएफ को दी. सूचना मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर समीरण चौधुरी,जीआरपी एसआई सुरेश प्रसाद शर्मा,एएसआई श्याम नारायण सिंह,आरपीएफ एएसआई अपूर्व कुमार हालदर,श्यामल कुमार सदलबल के साथ ट्रेन की बोगी स्थित शौचालय के पास से शव को बरामद किया. इसके बाद पुलिस ने शव को ट्रेन से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर जीआरपी मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इधर, मृतक का मोबाइल गायब है. परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि उसका मोबाइल किसी ने चोरी कर ली है.

रिपोर्ट : निषिद्ध मालवीय

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें