36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीओ को दिया 24 घंटे में दुकान हटवाने का निर्देश

देवघर: एसडीओ जय ज्योति सामंता ने सीओ डीके सिंह को 24 घंटे के अंदर अभिलेखागार के समीप लगे दुकानों को हटाने का निर्देश दिया है. जमीन घोटाले से संबंधित दस्तावेजों की चोरी मामले में सीबीआइ, धनबाद की टीम पिछले पांच दिनों से अभिलेखागार की जांच कर रही थी. इस क्रम में संबंधित पदाधिकारी व कर्मचारियों […]

देवघर: एसडीओ जय ज्योति सामंता ने सीओ डीके सिंह को 24 घंटे के अंदर अभिलेखागार के समीप लगे दुकानों को हटाने का निर्देश दिया है. जमीन घोटाले से संबंधित दस्तावेजों की चोरी मामले में सीबीआइ, धनबाद की टीम पिछले पांच दिनों से अभिलेखागार की जांच कर रही थी.

इस क्रम में संबंधित पदाधिकारी व कर्मचारियों से पूछताछ किये जाने के बाद अभिलेखागार से सटे कार्यालयों व कोर्ट परिसर का जायजा लिया था. इसी क्रम में अभिलेखागार के भवन से सटे दुकानों को देखने के बाद आपत्ति जाहिर की थी.

सीबीआइ अधिकारियों ने अपनी इस आपत्ति से एसडीओ को अवगत करा दिया था. इसी मामले में सीओ को पत्र लिख कर कार्यालय से कोर्ट परिसर के दुकानों को हटाने का निर्देश दिया है. मगर 24 घंटे के अंदर यह मुमकिन नहीं लगता. दरअसल शुक्रवार को धनतेरस, शनिवार व रविवार को दीपावली का सरकारी अवकाश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें