1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. 29 corona positives including two children 118 active cases in district smr

दो बच्चों समेत 29 कोरोना पॉजिटिव मिले, देवघर में अब 118 एक्टिव केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शनिवार को जिले में 29 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं 20 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना से जंग जीत ली है और ठीक होकर घर लौट गये. यह जानकारी सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार ने दी.
शनिवार को जिले में 29 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं 20 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना से जंग जीत ली है और ठीक होकर घर लौट गये. यह जानकारी सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार ने दी.
prabhat khabar

शनिवार को जिले में 29 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, वहीं 20 कोरोना संक्रमितों ने कोरोना से जंग जीत ली है और ठीक होकर घर लौट गये. यह जानकारी सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि जिले में शनिवार को 29 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं तथा 20 लोग ठीक हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमितों में से दो पांच वर्षिय बच्चे हैं. इसमें एक मोहनपुर व एक देवीपुर के हैं.

वहीं पालाजोरी की एक महिला, विराजपुर मोहनपुर का एक व्यक्ति तथा शहरी क्षेत्र के जून पोखर की महिला शामिल हैं. इसके अलावा भी कई ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के कई लोग शामिल हैं. सिविल सर्जन ने कहा कि शनिवार को मिले संक्रमितों के बाद अब जिला में संक्रमण का आंकड़ा 1402 हो गया है. साथ ही कहा कि शनिवार ट्रू-नेट से 05, एंटीजन किट 16 तथा एसआरएल जसीडीह से 08 पॉजिटिव रिपोर्ट आयी है, इन सभी संक्रमित मरीजों से संपर्क किया जा रहा है. जिनसे संपर्क हो पाया है, उन्हें फिलहाल हॉम कोरेंटिन किया गया है.

साथ ही रविवार को संक्रमितों में लक्षण दिखने वाले को कोविड अस्पताल व जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटरों में भर्ती किया जायेगा.

अब 118 एक्टिव केस: शनिवार को 29 संक्रमित मिलने के बाद अब जिला में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 1402 हो गयी है. इसमें 1265 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो गये हैं. इसके बाद अब जिला में कोरोना के 118 एक्टिव केस हैं. जो जिला के कोविड अस्पताल समेत विभिन्न कोविड केयर सेंटर में भर्ती है तथा कुछ होम कोरेंटिन हैं.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें