37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ा सरुवापानी में ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव

काठीकुंड (दुमका): काठीकुंड प्रखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बड़ा सरुवापानी में एलआरपी के दौरान पुलिस द्वारा माओवादी संगठन से जुड़े होने के संदेह में दो व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने के बाद उग्र ग्रामीण महिलाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जब इन दोनों को लेकर गांव से बाहर […]

काठीकुंड (दुमका): काठीकुंड प्रखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बड़ा सरुवापानी में एलआरपी के दौरान पुलिस द्वारा माओवादी संगठन से जुड़े होने के संदेह में दो व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने के बाद उग्र ग्रामीण महिलाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जब इन दोनों को लेकर गांव से बाहर निकली, तब महिलाओं और गांव के कुछ पुरुषों ने पुलिस वाहन को घेर लिया तथा हमला बोल दिया.

पत्थरबाजी व झड़प होने लगी. पत्थरबाजी व झड़प में पांच महिलाएं और 11 पुलिस जवान घायल हो गये. खबर है कि ग्रामीणों के बीच से फायरिंग भी हुई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 20 राउंड हवाई फायरिंग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें