38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुपुर कॉलेज में अंगरेजी के प्राध्यापक नहीं

देवघर: मधुपुर कॉलेज मधुपुर में अंगरेजी विषय के प्राध्यापक महीनों से नहीं हैं. प्राध्यापक नहीं होने से कॉलेज के छात्र-छात्राओं की मुश्किलें काफी बढ़ गयी है. छात्रों की चिंता पर मनन के लिए सोमवार को छात्रों की बैठक एएस कॉलेज के राजद छात्र अध्यक्ष प्रेम राज की अध्यक्षता में हुई. अंगरेजी विषय की पढ़ाई नहीं […]

देवघर: मधुपुर कॉलेज मधुपुर में अंगरेजी विषय के प्राध्यापक महीनों से नहीं हैं. प्राध्यापक नहीं होने से कॉलेज के छात्र-छात्राओं की मुश्किलें काफी बढ़ गयी है. छात्रों की चिंता पर मनन के लिए सोमवार को छात्रों की बैठक एएस कॉलेज के राजद छात्र अध्यक्ष प्रेम राज की अध्यक्षता में हुई. अंगरेजी विषय की पढ़ाई नहीं होने एवं प्राध्यापक नहीं होने पर विस्तृत चर्चा की गयी.

कॉलेज अध्यक्ष प्रेम राज ने बताया कि कॉलेज के छात्र-छात्रएं अंगरेज की शिक्षा से विमुख हो रहे हैं. कॉलेज प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. अंगरेजी शिक्षा के अभाव में छात्रों का जीवन अंधकारमय है. सिदो कान्हू मुमरू विश्वविद्यालय दुमका के कुलपति को भी इसकी चिंता नहीं है. कॉलेज प्रशासन एवं विश्वविद्यालय प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं देते हैं तो विवश होकर छात्र आंदोलन के लिए सड़क पर उतरेंगे. इसकी सारी जवाबदेही कॉलेज प्रशासन की होगी.

बैठक में विकास कुमार गुप्ता, प्रकाश कुमार, राजू यादव, राज कुमार, मिथिलेश, सोनू कुमार, अजीत कुमार, बबलू कुमार, सुमित कुमार, राहुल कुमार, मुकेश कुमार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें