27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समान विचारवाले दलों से गंठबंधन संभव : प्रदीप

दुमका: झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय प्रधान महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए समान विचार रखने वाले दल, जो पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व पर विश्वास करें, आगे बढ़ें, उनसे गंठबंधन […]

दुमका: झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय प्रधान महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए समान विचार रखने वाले दल, जो पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व पर विश्वास करें, आगे बढ़ें, उनसे गंठबंधन करने से परहेज नहीं.

दुमका परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि पार्टी जनता के बीच बहुमत, स्थिर सरकार एवं जनता के प्रति जवाबदेह सरकार के नारे के साथ पहुंचेगी. झारखंड विकास मोरचा ने पूरी ताकत विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगा दी है. प्रमंडलों में प्रखंड एवं जिला के प्रमुख कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, ताकि कार्यकर्ताओं को भी चुनाव के लिए तैयार किया जा सके. उन्होंने बताया कि दुमका के आउटडोर स्टेडियम में 22 अगस्त को प्रमंडलीय सम्मेलन होगा, जिसमें पूरे प्रमंडल के छह जिलों से लगभग छह हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे.

श्री यादव ने कहा कि पार्टी संप के सभी सीटों को टारगेट बना कर चल रही है. इनमें से 15 सीटों पर मजबूत स्थिति है. उन्होंने स्वीकार किया कि तीन सीटों पर स्थिति अभी जीतने लायक नहीं बनायी जा सकी है. जामताड़ा, पाकुड़ व राजमहल विधानसभा क्षेत्रों को भी जीतने लायक बनाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें