समान विचारवाले दलों से गंठबंधन संभव : प्रदीप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दुमका: झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय प्रधान महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य के सभी 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए समान विचार रखने वाले दल, जो पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व पर विश्वास करें, आगे बढ़ें, उनसे गंठबंधन करने से परहेज नहीं.

दुमका परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में श्री यादव ने कहा कि पार्टी जनता के बीच बहुमत, स्थिर सरकार एवं जनता के प्रति जवाबदेह सरकार के नारे के साथ पहुंचेगी. झारखंड विकास मोरचा ने पूरी ताकत विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगा दी है. प्रमंडलों में प्रखंड एवं जिला के प्रमुख कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, ताकि कार्यकर्ताओं को भी चुनाव के लिए तैयार किया जा सके. उन्होंने बताया कि दुमका के आउटडोर स्टेडियम में 22 अगस्त को प्रमंडलीय सम्मेलन होगा, जिसमें पूरे प्रमंडल के छह जिलों से लगभग छह हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे.

श्री यादव ने कहा कि पार्टी संप के सभी सीटों को टारगेट बना कर चल रही है. इनमें से 15 सीटों पर मजबूत स्थिति है. उन्होंने स्वीकार किया कि तीन सीटों पर स्थिति अभी जीतने लायक नहीं बनायी जा सकी है. जामताड़ा, पाकुड़ व राजमहल विधानसभा क्षेत्रों को भी जीतने लायक बनाया जायेगा.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें