31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रसोईघर को बना रखा था ओटी, महिला का किया ऑपरेशन, मौत, डॉक्टर फरार

देवघर : रिहाइशी इलाके के एक घर में डॉ केडी दास ने क्लिनिक खोला. उस घर के किचन को ही ऑपरेशन थियेटर (ओटी) बनाया था. मंगलवार शाम जसीडीह के दोरही गांव निवासी लाल गोविंद पंडित की पत्नी कुल्फी देवी का उसी ओटी में बच्चेदानी का ऑपरेशन कर दिया. बेहोशी के हालत में महिला को ओटी […]

देवघर : रिहाइशी इलाके के एक घर में डॉ केडी दास ने क्लिनिक खोला. उस घर के किचन को ही ऑपरेशन थियेटर (ओटी) बनाया था. मंगलवार शाम जसीडीह के दोरही गांव निवासी लाल गोविंद पंडित की पत्नी कुल्फी देवी का उसी ओटी में बच्चेदानी का ऑपरेशन कर दिया. बेहोशी के हालत में महिला को ओटी से बाहर निकाला गया. जब परिजनों ने पूछा कि कब तक होश आयेगा? डा‍ॅ केडी दास ने कहा- थोड़ी देर में.
लेकिन, महिला की मौत हो गयी. इसके बाद डाॅ दास ने महिला के परिजनों को धमकाया और फरार हो गया. क्लिनिक के सारे कर्मचारी भी फरार हो गये. यह घटना देवघर के नगर थानांतर्गत सुभाष चौक के समीप कास्टर टाउन मोहल्ला स्थित संजना क्लिनिक की है.
घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गये और क्लिनिक के संचालक डॉ केडी दास व उनके स्टाफ पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही बुधवार सुबह चार बजे पुलिस पहुंची. परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिया. मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें