मोदी की सभा में देवघर का दिवानापन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर : प्रकृति की प्रचंड गरमी की परवाह किये बगैर लोग मोदी को सुनने के लिये सभास्थल पर नौ बजे से ही पहुंचते दिखे. विशाल एयरपोर्ट मैदान के चारों आेर से हाथ में भाजपा झंडा लिये व मोदी का मुंखौटा लगाये सभा स्थल पर पहुंचते दिखे. युवा के अलावा छोटे बच्चे भी बड़ी संख्या में मोदी को सुनने व देखने के लिये पहुंच रहे थे.

खचाखच भरे मैदान में जगह नहीं हाेने के बावजूद लोग बैरिकेडिंग के बाहर पेड़ के नीचे खुले आसमान में मोदी को सुनतेदिखायी पड़े. सभा स्थल से लोग हर एक से दो मिनट में भारत माता के जयकारे के अलावा हर हर मोदी के नारे लगाते रहे.

बैरिकेडिंग तोड़ कर सभा स्थल तक पहुंचे लोग : प्रधानमंत्री के आते ही लोगों को हुजूम उन्हें नजदीक से देखने को इस कदर लालायित था कि सभा स्थल के पास लोग बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर तक पहुंचने लगे.
कोर्ट का काम निबटाकर वकील भी पहुंचे मोदी को सुनने : कुंडा स्थित एयरपोर्ट मैदान में मोदी की सभा में देवघर व मधुपुर कोर्ट के सैकड़ों एडवोकेट पहुंचे. देवघर में पहली बार पीएम मोदी के भाषण को सुनने के लिए कोर्ट में अपने काम-काज जल्द निबटाये व अपने -अपने साधन से पहुंचे. कड़ी धूप व उमस के बाद भी सभा स्थल में पहुंचे व उनकी बातों को सुना. वकीलों के अलावा मुंशी व कोर्ट कैंपस के दर्जनों दुकानदार भी सभा में शिरकत किये.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें